logo-image

दीपिका नहीं इनके दीवाने हैं 'सिंबा' स्टार रणवीर सिंह, यकीन न आए तो देख लीजिए

'सिंबा' में रणवीर के साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

Updated on: 22 Nov 2018, 04:32 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी अब खत्म हो चुकी हैं. ऐसी भी खबर है कि दोनों शादी के बाद हनीमून पर कहीं नहीं जाएंगे. क्योंकि शादी के बाद तुरंत बाद रणवीर, रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हो जाएंगे. रोहित शेट्टी के साथ काम करने को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा कि वह उनके बड़े प्रशंसक हैं. रणवीर ने रोहित के लिए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रोहित की प्रशंसा करते नजर आ रहे हैं.

रणवीर ने सोशल मीडिया पर लिखा, "मैं उनका शुरू से ही बड़ा प्रशंसक रहा हूं. मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहता था और अब मैंने उनके साथ 'सिंबा' जैसी फिल्म की है. मैंने जितना सोचा था मेरा उनके साथ काम करने का अनुभव उससे हजार गुना बड़ा है. मैंने इतने सालों में इतनी धमाकेदार फिल्म नहीं की है. मैं आपका (रोहित) बड़ा प्रशंसक हूं और मेरे पास शब्द नहीं हैं यह जताने के लिए मेरी आपके लिए क्या भावनाएं हैं."

'सिंबा' में रणवीर के साथ अभिनेत्री सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में रणवीर एक दबंग पुलिस वाले संग्राम सिंह की भूमिका में दिखेंगे. सारा ने लिखा, "अब काम खत्म होता है. रोहित शेट्टी सर, इस धैर्य, सलाह, दिशा, चिंता, करुणा और भी बहुत कुछ के लिए आपका धन्यवाद."

उन्होंने कहा, "रणवीर सिंह आप वास्तव में एक स्टार हैं. आपका जुनून स्पष्ट और आपकी सकारात्मकता अतुलनीय है. बेहद ध्यान देकर अविश्वसनीय समर्पण के साथ आपको काम करते देखकर मुझे एहसास हुआ कि आप दोनों जहां हैं, वहां कैसे और क्यों पहुंचे हैं."

(इनपूट आईएएनएस से)