logo-image

Gully Boy को लेकर रणवीर सिंह ने दिया अजीब बयान कहा- मैं इसके लिए ही पैदा हुआ हूं

हाल ही में गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील भी हुआ है.

Updated on: 10 Jan 2019, 01:25 PM

नई दिल्ली:

जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गली बॉय' में स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह नई संगीतमई फिल्म में काम के लिए ही पैदा हुए हैं. रणवीर ने अपने साथी एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च को दौरान यह बात कही. फिल्म के निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी उनके साथ उपस्थित थे.

फिल्म में 'पद्मावत' के अभिनेता एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं, जिसका बड़ा सपना है. उन्होंने कहा, "जब किसी ने मुझे 'गली बॉय' की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है. अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईर्ष्या से जल-भुन जाता. मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं."

रणवीर ने कहा कि यह फिल्म कई कारणों से उनके लिए एक विशेष फिल्म है. उन्होंने कहा, "इसमें बहुत सारी चीजें एक साथ हैं, जो बहुत खास हैं. इसमें रैप, हिप-हॉप म्यूजिक है, जो बचपन से मुझे पसंद है और यह फिल्म मेरी मातृभूमि मुंबई की पृष्ठभूमि पर बनी है."

यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी. खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. हाल ही में गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील भी हुआ है. असली हिप हॉप नाम के इस गाने को खुद रणवीर सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स स्पीटफायर ने दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)