logo-image

रणवीर सिंह ने लिया दीपिका के लिए ये बड़ा फैसला, जानकर करेंगे आप उन्हें सलाम

रणवीर जल्द ही फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाले हैं. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 20 Jan 2019, 10:01 AM

नई दिल्ली:

कभी अपने दमदार एक्टिंग तो कभी अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण चर्चा में रहने वाले रणवीर सिंह अक्सर कुछ ऐसा करते हैं जिसके कारण वो सुर्खियों में आ जाते हैं. करीब 6 साल दीपिका पादुकोण को डेट करने के बाद पिछले साल शादी के बंधन में बंधे रणवीर का दीपिका के लिए दीवानगी जगजाहिर है. हाल ही में सिंबा स्टार रणवीर ने दीपिका को लेकर एक फैसला किया है. जिसे सुनकर आप भी रणवीर के दीवाने हो जाएंगे. दरअसल, शादी के बाद दीपिका को अपने घर ले जाने के बजाय रणवीर खुद उनके घर शिफ्ट हो गए हैं. वो घर जमाई बन गए हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर ने अपने इस फैसले के बारे में कहा, ''मैं एक ऐसी शादी को देखते हुए बड़ा हुआ हैं, जिसमें यह भावना छिपी रहती है कि चाहे जो हो जाए, शादी नहीं तोड़नी है. शादी एक कमिटमेंट है, जिससे निकलने का कोई विकल्प नहीं है. इसलिए इसके लिए चाहे जो करना पड़े, करो.'' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा- मैनें हमेशा से ही दीपिका को पहली प्राथमिकता देने की कोशिश की है और इसीलिए मैनें उनके घर में शिफ्ट होने का फैसला लिया.

View this post on Instagram

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए रणवीर जल्द ही फिल्म 'गली बॉय' में नजर आने वाले हैं. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में आलिया भट्ट और कल्कि कोचलीन भी लीड रोल में हैं. वहीं दीपिका एसिड अटैक सरवायवर लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक छपाक से पर्दे पर लौटेंगी, इसे मेघना गुलज़ार डायरेक्ट कर रही हैं.