रणवीर सिंह के ट्वीट से नाराज हुए WWE स्टार ब्राक लेसनर, भेजा कानूनी नोटिस

News State Bureau  |   Updated On : June 21, 2019 10:20 AM
रणवीर सिंह (इंस्टाग्राम)

रणवीर सिंह (इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:  

क्रिकेट विश्व कप का बुखार पूरे देश को अपनी गिरफ्त में ले चुका है और ऐसे में इसे देखकर कोई हैरानी नहीं होती कि देश के कई दिग्गज नाम इस खेल से जुड़ चुके हैं. बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह ने इस रविवार को भारत-पाकिस्तान के बीच हुए रोमांचक खेल का भरपूर आनंद लिया जो कि उनकी सोशल मीडिया पोस्ट से जाहिर है, जिसमें वे अपने आगामी स्पोर्ट्स ड्रामा '83' की तैयारी के सिलसिले में भारतीय क्रिकेट टीम से मुलाकात करते हुए देखे जा सकते हैं.

जहां एक तरफ यह रणवीर के लिए मनोरंजन से भरपूर है, वहीं उनकी ट्वीट पर जब डब्ल्यूडब्ल्यूई 'मैनेजर' पॉल हेमैन की नजर पड़ी तो पॉल ने सुपरस्टार पर इसे चोरी करने का आरोप लगाया है. प्रशंसकों को याद होगा कि हेमैन ने लैसनर को हर बार रिंग में उतरते समय उत्साहित करने के लिए, 'ईट, स्लीप, कॉन्क्वर, रिपीट' का नारा बुलंद किया था.

लैसनर के डब्ल्यूडब्ल्यूई में वापसी के वक्त यह नारा काफी लोकप्रिय हो गया था और यहां तक कि रिंग में लैसनर द्वारा पहने जाने वाले आउटफिट्स पर भी इसे प्रिंट करवाया जाता था. अब देखना है कि रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया इस आरोप पर कैसी रहती है.

ये भी पढ़ें: Film Kabir Singh Review: इश्क और जूनुनियत को दिखाती है 'कबीर सिंह' की इमोशनल लव स्टोरी

फिलहाल जब रणवीर सिंह के इस ट्वीट पर पॉल हेमैन की नजर पड़ी तो उन्होंने सुपरस्टार पर इसे चोरी करने का आरोप लगाते हुए उन्हें कानूनी नोटिस भेज दिया. वैसे अब ये देखना बाकि है कि रणवीर इसका क्या जवाब देगें.

(इनपुट आईएएनएस से)

First Published: Friday, June 21, 2019 08:47 AM
Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

RELATED TAG: Ranveer Singh, Legal Notice, Wwe Star Brock Lesna, Paul Heyman,

डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

अन्य ख़बरें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो