logo-image

शादी के बाद रणवीर सिंह ने ऐसा क्या कहा कि रो पड़ीं दीपिका पादुकोण!

25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी.

Updated on: 30 Dec 2018, 03:01 PM

नई दिल्ली:

शादी कुछ दिनों बाद ही दीपिका- रणवीर की झोली में एक के बाद एक करके नईं खुशियां आ रही हैं. अब दीपवीर को शादी के बाद पहला सबसे बड़ा तोहफा मिला है . रविवार को मुंबई में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स का आयोजन हुआ. जिसे आयुष्मान खुराना और विक्की ने होस्ट किया. अवार्ड फंक्शन में न्यूली वेड कपल रणवीर-दीपिका ने खूब सुर्खियां बटोरीं . रणवीर सिंह को संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला.स्टेज पर अवार्ड लेने पहुंचे रणवीर ने दीपीका की जमकर तारिफें की.

रणवीर ने कहा- मुझे फिल्म पद्मावत में भले ही रानी नहीं मिली हो लेकिन असल जिंदगी में मुझे रानी मिल गई है. बेबी आई लव यू. पिछले 6 सालों में बहुत कुछ हासिल किया है क्योंकि आपने मुझे जमीन से जोड़ कर और सुरक्षित रखा है. सभी चीजों के लिए धन्यवाद और मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. रणवीर ने दीपिका के माता-पिता को भी थैक्यू कहा.रणवीर ने बेस्ट एक्टर का अवार्ड अपनी दादी को समर्पित किया. जो अब इस दुनिया में नहीं हैं.

रणवीर की इन बातों को सुनकर दीपिका की आंखों से आंसू छलक आए. अवार्ड फंक्शन के दौरान दोनों ही स्टार्स काफी इमोशनल दिखे. बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी. वहीं शाहिद कपूर ने राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखे.

बता दें कि रणवीर की सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी की फिल्म में सारा अली खान भी नजर आएंगी. सारा की ये दूसरी फिल्म है. वहीं सिंबा में अजय देवगन कैमियो रोल में दिखेंगे.