logo-image

रणवीर-दीपिका की शादी में कैसे पहुंच गईं अनुष्का शर्मा? आखिर क्या है माजरा!

इस वक्त बी-टाउन के साथ-साथ हर तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा हो रही है। इंटरनेट पर दोनों की शादी की फोटोज सामने आते ही वायरल हो गईं।

Updated on: 16 Nov 2018, 05:56 PM

मुंबई:

इस वक्त बी-टाउन के साथ-साथ हर तरफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा हो रही है। इंटरनेट पर दोनों की शादी की फोटोज सामने आते ही वायरल हो गईं। 'दीपवीर' की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए, लेकिन क्या आपको पता है कि अनुष्का शर्मा भी इस सेरेमनी में मौजूद थीं?

अरे ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं कुछ तस्वीरें ये बयां कर रही हैं। दरअसल, ट्विटर यूजर्स ने रणवीर और दीपिका की शादी की फोटोज को एडिट कर दिया है और उनके बीच में अनुष्का शर्मा को बैठा दिया है। बता दें कि यह अनुष्का की 'सुई धागा' फिल्म की वही फोटो है, जो कुछ दिनों पहले खूब ट्रोल हुई थी।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद बहू दीपिका को रणबीर के पिता ने दिया यह पहला मैसेज

इतना ही नहीं, यूजर्स ने रणवीर सिंह के कपड़ों को भी कलरफुल कर दिया है। उन्हें टोपी और चश्मा पहना दिया है। गौरतलब है कि रणवीर अक्सर भड़कीले और चमकदार कपड़े पहनते हैं, जिसकी वजह से वह कई बार ट्रोल भी हुए हैं।

वहीं, कुछ लोग रणवीर-दीपिका, सोनम कपूर-आनंद आहूजा और अनुष्का शर्मा-विराट कोहली की फोटोज शेयर कर पूछ रहे हैं कि कौन-सा जोड़ा ज्यादा सुंदर लग रहा है!

-

-