logo-image

रणवीर सिंह और रणबीर कपूर में से कौन है बेहतर, जानिए क्या कहती हैं आलिया भट्ट

रणवीर सिंह के साथ आलिया 'गली बॉय' में और रणवीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी.

Updated on: 10 Jan 2019, 01:29 PM

नई दिल्ली:

अभिनेत्री आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और रणबीर कपूर दोनों को ही उत्कृष्ट अभिनेता और शानदार इंसान मानती हैं. आलिया ने बुधवार को मुंबई में 'गली बॉय' के ट्रेलर लॉन्च पर संवाददाताओं से बातचीत में यह कहा. उनके साथ सह-कलाकार रणवीर सिंह, निर्देशक जोया अख्तर और निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी थे.रणवीर सिंह के साथ आलिया 'गली बॉय' में और रणवीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में दिखेंगी. दोनों अभिनेताओं के बीच अंतर के बारे में पूछे जाने पर आलिया ने कहा, "बहुत सारी समानताएं हैं. दोनों शानदार इंसान और उत्कृष्ट कलाकार हैं."

उन्होंने कहा, "दोनों मेरे लिए खास हैं और दोनों में एकमात्र अंतर यह है कि एक के साथ मैं 'गली बॉय' कर रही दूं और दूसरे के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हूं." 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज होगी और 'ब्रह्मास्त्र' क्रिसमस पर रिलीज होगी.

फिल्म में 'पद्मावत' के अभिनेता एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में हैं, जिसका बड़ा सपना है. उन्होंने कहा, "जब किसी ने मुझे 'गली बॉय' की पटकथा के बारे में बताया, तो मैंने उन्हें बताया कि यह मेरी फिल्म है. अगर कोई अन्य अभिनेता मेरी जगह इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं ईर्ष्या से जल-भुन जाता. मैं 'गली बॉय' में काम करने के लिए ही पैदा हुआ हूं और मैं यह जानता था कि मैं इस किरदार को बेहतर ढंग से कैसे निभा सकता हूं."

खबरों की मानें तो यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. हाल ही में गली बॉय का एक हिप हॉप वीडियो रिलीज हुआ है. जिसमें रणवीर सिंह का रैपर लुक रिवील भी हुआ है. असली हिप हॉप नाम के इस गाने को खुद रणवीर सिंह ने गाया है. वहीं इसके लिरिक्स स्पीटफायर ने दिया है.

(इनपुट आईएएनएस से)