logo-image

क्या 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाएगी रणवीर-आलिया की 'गली ब्वॉय'?

'गली ब्वॉय' में आलिया भट्ट ने रणवीर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें कल्कि कोचलिन भी अहम रोल में हैं.

Updated on: 28 Feb 2019, 03:10 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की 'गली ब्वॉय' 14 फरवरी को रिलीज हुई थी और फिल्म की कमाई दूसरे हफ्ते भी जारी है. इस मूवी में रणवीर ने पहली बार रैप किया है और दोनों दमदार कलाकारों की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए बताया कि 'गली ब्वॉय' ने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 3.90 करोड़, शनिवार को 7.05 करोड़, रविवार को 7.10 करोड़, सोमवार को 2.45 करोड़, मंगलवार को 2.30 करोड़ और बुधवार को 2.10 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.

ये भी पढ़ें: एक्टर के बाद अब प्रोड्यूसर बनने जा रहा हैं महेश बाबू, पढ़ें फिल्म से जुड़ी पूरी जानकारी

'गली ब्वॉय' ने अब तक कुल 125.20 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

बता दें कि 'गली ब्वॉय' में आलिया भट्ट ने रणवीर की गर्लफ्रेंड का रोल प्ले किया है. यह फिल्म मुंबई के धारावी इलाके में रहने वाले भारतीय रैपर के जीवन पर आधारित है. इसमें कल्कि कोचलिन भी अहम रोल में हैं.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान ने Filmfare मैगजीन के लिए पहली बार कराया फोटोशूट, देखें स्टनिंग Photos

यह पहली बार है, जब रणवीर और आलिया सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने रैप सीखा है और गाने भी गाए हैं. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया.