logo-image

'लव आजकल 2' में नजर आएंगे रणदीप हुड्डा, निभाएंगे ये मजेदार किरदार

'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Updated on: 08 Jun 2019, 02:11 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में इम्तियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके अभिनेता रणदीप हुड्डा का कहना है कि यह एक ऐसा वास्तविक अनुभव रहा, जिसने उन्हें खुद को कलाकार के तौर पर फिर से एक नए सिरे से खोजने में मदद की.

इम्तियाज के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए रणदीप ने लिखा, "इम्तियाज अली के साथ आगामी फिल्म की मेरी शूटिंग खत्म हुई. फिल्म 'हाई-वे' के पांच साल बाद यह री-यूनियन काफी शानदार रहा.. हर बार कि तरह काम का आनंद लेते हुए अपनी सीमाओं को बढ़ाने का.. खुद को एक कलाकार, एक व्यक्ति के तौर पर फिर से खोजने का वास्तविक अनुभव..."

वहीं, अगर फिल्म की बात करें तो, रणदीप 'लव आजकल 2' में प्रेमगुरु के किरदार में नजर आएंगे. 'लव आजकल 2' फिल्म 2009 में आई रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' का सीक्वल है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान मुख्य भूमिकाओं में हैं.

फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'लव आजकल' 2009 में रिलीज हुई थी. फिल्म में सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में थे.

(इनपुट आईएएनएस से)