logo-image

#Sanju: रणबीर और संजय दत्त को लेकर खुला राज़, रिलीज़ से पहले लीक हुई फुटेज

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के दिलचस्प जीवन पर बनी 'संजू' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आज 'संजू' सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

Updated on: 29 Jun 2018, 07:16 AM

मुंबई:

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त के दिलचस्प जीवन पर बनी 'संजू' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। आज 'संजू' सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

रिलीज़ से पहले 'संजू' को लेकर एक बड़ा राज़ खुल गया है। 'संजू' के ट्रेलर और पोस्टर आने के बाद संजय दत्त के फिल्म में नज़र आएंगे या नहीं इस बात को लेकर कयास लगाए जा रहे थे।

सोशल मीडिया पर एक फुटेज वायरल होने के बाद अटकलों पर विराम लग गया है। सोशल मीडिया पर रिलीज़ से पहले संजो दत्त और रणबीर कपूर की ये फोटो काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।

फिल्म में रील लाइफ और रियल लाइफ संजू को एक साथ स्क्रीन पर देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा। इस फुटेज को देखकर इशारा मिल रहा है कि 'संजू' में संजय दत्त कैमियो करते नज़र आ सकते है।

तस्वीर में ब्लैक सूट में रणबीर और संजय दत्त के बैकग्राउंड में डांसर है। दोनों स्टार्स फिल्म के गाने में एक साथ नज़र आ सकते हैं।

और पढ़ें: मुन्ना भाई के लुक में रणबीर कपूर का ये डायलॉग यूट्यूब पर सुपरहिट, वायरल हुआ वीडियो

'संजू' में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से ले कर जेल से रिहा होने तक के दिनों को दिखाया जाएगा।

रणबीर कपूर 'संजू' में अपने लुक्स और एक्टिंग को लेकर छाये हुए है। 'संजू' के गाने और ट्रेलर यूट्यूब पर सुपरहिट है।

राजकुमार हिरानी द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोइराला, विक्की कौशल, सोनम कपूर और दीया मिर्जा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

संजय दत्त पर बनी 'संजू' 29 जून को रिलीज होगी।

और पढ़ें: सलमान और आमिर को पछाड़ आगे निकले सुशांत, चांद पर ख़रीदा प्लॉट