logo-image

माहिरा खान-रणबीर कपूर फोटो कॉन्ट्रोवर्सी: 'मैं भी एक इंसान हूं, गलतियां कर सकती हूं'

माहिरा का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद से वह भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

Updated on: 08 Nov 2017, 10:02 PM

नई दिल्ली:

'रईस' फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की हाल ही में रणबीर कपूर के साथ फोटो वायरल हुई थी। इसमें माहिरा रणबीर के साथ स्मोकिंग करती नजर आई थीं, जिसको लेकर वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई थीं।

माहिरा ने अब तगड़ा जवाब दिया है उन्होंने कहा, 'मैं बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हूं। लेकिन जब ये सब हुआ, इसके बाद मैं टूट गई। मैं हर रोज सोचती थी कि इस बारे में कुछ कहूं, लेकिन मैंने हर बार खुद को रोक लिया करती थी। मैं भी एक इंसान हूं गलतियां कर सकती हूं।'

माहिरा का यह जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इसके बाद से वह भी काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

बता दें कि बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर के साथ सिगरेट पीते हुए स्पॉट होने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ट्विटर पर ट्रोलिंग की शिकार हो गई थी। ये फोटोज मीडिया से लेकर इंटरनेट और फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी थी।

और पढ़ें: PHOTOS: 'टाइगर जिंदा है' की रिलीज से पहले देखें सलमान खान-कैटरीना कैफ का दबंग अंदाज

ये तस्वीरें करीब दो महीने पहले सितंबर में वायरल हुई थीं। उस वक्त वरुण धवन, परिणीति चोपड़ा के अलावा खुद रणबीर कपूर ने भी माहिरा खान का समर्थन किया था, लेकिन माहिरा ने इस पूरे मामले पर चुप्पी साध रखी थी।

रणबीर और माहिरा की वायरल हो रही तस्वीरें कहां क्लि‍क की गईं अभी इन्हें लेकर कोई पुष्ट जानकारी नहीं है। कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें जुलाई की हैं, जब रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में संजय दत्त की बायोपिक के लिए गए थे। उस वक्त माहिरा भी न्यूयॉर्क में ही थी। ऋषि कपूर ने भी फोटो को लेकर अपने बेटे का बचाव किया था।

और पढ़ें: PICS: राय लक्ष्मी की 'जूली 2' अब इस दिन होगी रिलीज