logo-image

#JaggajasoosTrailer: कैटरीना कैफ ने जड़ा थप्पड़ और रणबीर की आंखों में आये आंसू

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर आउट हो गया है।

Updated on: 29 Jun 2017, 08:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर आउट हो गया है 2 मिनट 56 सेकंड का ट्रेलर पहेलियों से भरा हुआ है ट्रेलर की शुरुआत रणबीर के हकलाने से होती है इसकी कहानी में एक कॉलेज स्टूडेंट खुदकुशी करता है जिसका इल्ज़ाम रणबीर कपूर पर आ जाता है और बाद में पड़ताल के बाद कटरीना के हत्यारा होना दिखाया गया है।

ट्रेलर में कैटरीना रणबीर को थप्पड़ भी जड़ती हुई नजर आ रही है। जग्गा जासूस का ट्रेलर देख कर आपको रणबीर कपूर की ही एक फिल्म बर्फी की याद आजाएगी कैटरीना और रणबीर कपूर हैरतअंगेज करतब करते हुए दिखाई देंगे फिल्म में एडवेंचर के साथ एक सीन में रणबीर की आंखों में आंसू भी है

जग्गा जासूस 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी तीन साल के लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म रिलीज होगी जिसका रणवीर-कैटरीना के फैंस बेसब्री से इंतजार है।

और पढ़ें: 'काला करिकालन' के सेट से रजनीकांत और नाना पाटेकर की तस्वीर हुई वायरल

अरिजीत सिंह और मोहन कनन ने खूबसूरत गीत 'झूमरी तिलैया' को अपनी आवाज दी है, संगीत प्रीतम ने दिया है और नीलेश मिश्रा ने इसे अपने शब्दों में उतारा है।

इससे पहले आए फिल्म के दो गीतों को दर्शकों ने पूरा समर्थन दिया और गानों को खूब पसंद किया गया। वहीं अब तीसरे गाने को भी प्रसंशकों का खूब प्यार मिल रहा है। रणबीर और कैट के इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

और पढ़ें: तब्बू ने किया खुलासा- अजय देवगन की वजह से नहीं हो पाई मेरी शादी

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में बड़े पर्दे पर दिखाई दी थी ऑन-स्क्रीन के साथ रणबीर-कैटरीना की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सुर्खियों में बनी रही ब्रेकअप के बाद अब ये जोड़ी 'जग्गा जासूस' में धमाल मचाने को तैयार है

(राष्ट्रपति चुनाव-2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)