logo-image

'जग्गा जासूस' का 'फिर वही' गाना सुनकर आप हो जाएंगे इमोशनल

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस का चौथा गाना रिलीज हो गया है।

Updated on: 06 Jul 2017, 10:53 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मोस्ट अवेटेड फिल्म जग्गा जासूस का चौथा गाना रिलीज हो गया है। 2 घंटे 14 मिनट के 'फिर वही' गाने में जग्गा और उनके पिता का इमोशनल रिश्ता दिखाया गया है। सिंगर अरिजीत सिंह ने फिर वही में अपनी आवाज से मां-बेटे के रिश्तों को खूबसूरती और इमोशंस के साथ पेश किया है।

इस गाने के जरिये पिता से अलग हो जाने पर जग्गा के इमोशंस को खूबसूरती से दिखाया गया है। रहस्य ,हैरतंगेज करतब और इमोशंस से भरपूर ये फिल्म पिता और बेटे के रिश्ते पर आधारित है।

और पढ़ें: रिलीज से पहले विवादों में 'इंदु सरकार', मधुर भंडारकर के मुंह पर कालिख पोतने पर इनाम

फिर वही से पहले फिल्म के तीन गाने 'उल्लू का पठ्ठा', 'गलती से मिस्टेक' और 'झुमरी तलैया' रिलीज हो चुके हैं।

अरिजीत सिंह और मोहन कनन ने खूबसूरत गीत 'झूमरी तिलैया' को अपनी आवाज दी है, संगीत प्रीतम ने दिया है और नीलेश मिश्रा ने इसे अपने शब्दों में उतारा है। रणबीर और कैट के इस गाने को भी खूब पसंद किया जा रहा है।

गौरतलब है कि रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी 2009 में आई फिल्म 'अजब प्रेम की गजब कहानी' में बड़े पर्दे पर दिखाई दी थी। ऑन-स्क्रीन के साथ रणबीर-कैटरीना की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री भी सुर्खियों में बनी रही। ब्रेकअप के बाद अब ये जोड़ी 'जग्गा जासूस' में धमाल मचाने को तैयार है।

'जग्गा जासूस' 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। तीन साल के लंबे इंतजार के बाद यह फिल्म रिलीज होगी जिसका रणवीर-कैटरीना के फैंस बेसब्री से इंतजार है।

InPics: 'बोस' के लिए राजकुमार राव ने बढ़ाया 11 किलो वजन, देखकर हैरान हो जाएंगे आप