logo-image

ब्रेकअप की खबर निकली झूठी, Valentine's Day पर रोमांटिक डिनर डेट पर गए रणबीर और आलिया

इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों डिनर डेट करते दिखाई दे रहे हैं.

Updated on: 15 Feb 2019, 02:54 PM

मुंबई:

14 फरवरी को लव बर्ड्स ने अलग-अलग अंदाज में वैलेंटाइन डे मनाया. इस मामले में फिल्मी हस्तियां भी पीछे नहीं हैं. बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर से लेकर ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन तक ने मोहब्बत के दिन को सेलिब्रेट किया. इस बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक फोटो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों डिनर डेट करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों ने उन अफवाहों पर भी विराम लगा दिया, जिसमें कहा जा रहा था कि वह एक-दूसरे से नाराज हैं और उनके बीच दूरी आ गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस फोटो में रणबीर और आलिया एक-साथ डिनर करते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के साथ रेस्टोरेंट के शेफ ने फोटो क्लिक कराई। इस तस्वीर को देखने के बाद उन लोगों के मुंह बंद हो गए हैं, जो दोनों के ब्रेकअप की बात कह रहे थे.

ये भी पढ़ें: Gully Boy ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, वैलेंटाइन डे के दिन इतने करोड़ से हुई ओपनिंग

बता दें कि 13 फरवरी को मुंबई में जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण और परिवार को फिल्म दिखाने पहुंचे. वहीं, आलिया भी रणबीर को फिल्म दिखाने लेकर आईं, लेकिन दोनों का अंदाज देखकर ऐसा लग रहा था कि उनकी लड़ाई हुई है या दोनों एक-दूसरे से बातचीत नहीं कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का जल्द बनेगा सीक्वल, ऋतिक रोशन होंगे लीड एक्टर, जोया अख्तर ने दी खास जानकारी

गौरतलब है कि रणबीर और आलिया पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की शादी की खबरें भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. फैंस को बेसब्री से 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म रिलीज होने का इंतजार है, क्योंकि रणबीर और आलिया पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे.