logo-image

'बाहुबली' के राणा डग्गुबाती इस फिल्म में जल्द आएंगे नजर

तेजा द्वारा निर्देशित फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन ट्रेसा, नवदीप और आशुतोष राणा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में होंगे।

Updated on: 04 Jun 2017, 02:12 PM

चेन्नई:

'बाहुबली' फिल्म में भल्लालदेव का जबरदस्त किरदार निभाने वाले एक्टर राणा डग्गुबाती की जल्द ही दूसरी फिल्म आने वाली है। उन्होंने बताया कि आगामी तेलुगू फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' का टीजर 6 जून को जारी होगा।

इसमें वह राजनीतिज्ञ की भूमिका में हैं। राणा ने ट्वीट कर कहा, 'मेरी अगली फिल्म 'नेने राजू नेने मंत्री' का टीजर 6 जून को जारी होगा। इसके लिए इंतजार नहीं कर सकता।'

तेजा द्वारा निर्देशित फिल्म में काजल अग्रवाल, कैथरीन ट्रेसा, नवदीप और आशुतोष राणा जैसे सितारे प्रमुख भूमिका में होंगे। फिल्म के बारे में राणा ने कहा, 'मैंने हमेशा से तेजा की प्रतिभा की प्रशंसा की है और यह उत्तेजक है। यह प्रत्येक के लिए सुखद होगा।'

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने किया खुलासा, इस वजह से आलीशान बंगले में नहीं रहना चाहते

तीन भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

राणा और तेजा पहली बार सहयोग कर रहे हैं और यह फिल्म सुरेशा बाबू द्वारा निर्मित है। 'नेने राजू नेने मंत्री' तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी।

'बाहुबली 2' ने कमाए करोड़ों

बता दें कि राणा डग्गुबाती बाहुबली फिल्म में नजर आए थे। इस फिल्म ने दुनियाभर में सफलता के झंडे गाड़ते हुए 1700 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी 500 करोड़ रुपये कमाए। 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई 'बाहुबली 2' अभी तक बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है।  

(IANS इनपुट के साथ)

(चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)