Raksha Bandhan 2018: राखी को और भी खास बनाते है बॉलीवुड के ये सदाबहार गानें, पुराने गानों में छिपा है अनूठा प्यार

राखी का त्योहार भाई बहन के बीच रिश्तों की डोर को और मज़बूत कर देता है। भाई बहन के बीच हंसी ख़ुशी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है।

  |   Updated On : August 25, 2018 11:09 PM
फूलों का तारों का गाना

फूलों का तारों का गाना

मुंबई:  

राखी का त्योहार भाई बहन के बीच रिश्तों की डोर को और मज़बूत कर देता है। भाई बहन के बीच हंसी ख़ुशी जैसे यादगार पलों के जश्न का प्रतीक है। इस अनोखे पल का हर भाई बहन को हर साल बेसब्री से इंतज़ार रहता है। इस साल 26 अगस्त को रक्षाबंधन बनाया जाएगा, इसकी तैयारियां खूब जोरों-शोरों से चल रही हैं। इस खास मौके पर हम लाए है बॉलीवुड के कुछ ऐसे गाने जिसे जो कि आपके दिन को और खूबसूरत बना देंगे। कोई भी त्योहार हो और बॉलीवुड गाने न हो ऐसा मुमकिन नहीं हो सकता है। बड़े पर्दे पर भाई-बहन के रिश्ते को बखूबी से दिखाया गया है। ऐसी कई बेहतरीन फिल्में है जो इस पवित्र रिश्ते पर बनी हैं।

1. फिल्म 'हरे राम हरे कृष्णा' का 'फूलों का तारों का' गाना लोकप्रिय गानों में शुमार है। रक्षाबंधन के मौके के लिए गाना एक दम परफेक्ट है। इस गाने में भाई बहन के रिश्ते को बखूबी से रुपहले परदे पर उतारा गया है।

2. फिल्म 'बेईमान' का 'ये राखी बंधन है ऐसा' के बोल काफी इमोशनल है। भाई बहन के बीच मज़बूत रिश्ते की डोर को इस गाने में बखूबी से दिखाया गया है।


3. 'बहना ने भाई की कलाई से प्यार बांधा है' इस गाने के बोल बेहद ख़ास है।


4. 'अनजाना' फिल्म का 'हम बहनों के लिए' गाना काफी इमोशनल है। लता मंगेशकर की आवाज़ में यह गाना सुन आपकी आंखों से भी आंसू छलक पड़ेंगे।


5. 'छोटी बहन' का 'भैया मेरे राखी के बंधन को निभाना गाना' लोकप्रिय गानों में से एक है। इस फिल्म में बलराज साहनी और नंदा जैसे बेहतरीन एक्टर है।

रक्षाबंधन की अन्य ताज़ा खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें https://www.newsstate.com/religion

7. फिल्म बंदिनी का 'अब के बरस भेजो' गाना

First Published: Saturday, August 25, 2018 05:28 PM

RELATED TAG: Rakhi 2018, Rakshabandhan 2018, Bollywood Songs,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो