logo-image

कास्टिंग काउच पर राखी का बेबाक बयान, 'कुछ भी कर लो, मुझे बस काम.. '

सरोज खान के बयान का समर्थन करते हुए राखी ने कहा कि इंडस्ट्री में रेप नहीं होता है, सबकुछ मर्ज़ी से होता है।

Updated on: 01 May 2018, 04:01 PM

मुंबई:

अपने बेबाक बयानों के लिए चर्चित एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर सुर्ख़ियों में छाई हुई है। पिछले कुछ दिनों आसाराम मामले में सवाल उठाने वालीं राखी ने कास्टिंग काउच पर बेबाक बयान दिया है।

सरोज खान के विवादित बयान के बाद बॉलीवुड में इस मुद्दे पर बहस छिड़ गई है। सरोज खान के बयान का समर्थन करते हुए राखी ने कहा कि इंडस्ट्री में रेप नहीं होता है, सबकुछ मर्ज़ी से होता है।

एक एजेंसी से बातचीत के दौरान राखी ने कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में कोई भी रेप नहीं करता। ये अपनी मर्ज़ी से होता है। इस मामले में मैं सरोज जी को सपोर्ट करती हूं। बॉलीवुड में लोगों की आंखों के सामने सब कुछ होता है लेकिन फिर भी वे सच नहीं बोलते है।

राखी ने आगे चौंका देने वाला खुलासा करते हुए कहा , 'अपना करियर बनाने के लिए लड़कियां कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाती हैं। आज कल तो लड़कियां कहती है, कुछ भी कर लो , मुझे बस काम दे दो..इसमें  प्रोड्यूसर कि क्या गलती है? सरोज जी गलत नहीं है। बहुत सी लड़कियां इंडस्ट्री में हीरोइन बनने आती हैं लेकिन कुछ और ही बन जाती है। आप समझ रहे है मैं क्या कहना चाह रही हूं?

और पढ़ें: पहली बार दोस्तों के साथ दिखा सुहाना का ये हटकर अंदाज़ , इंटरनेट पर छाया वीडियो

अपने संघर्ष के दिनों में बात करते हुए राखी ने बताया कि उन्होंने भी कास्टिंग काउच का सामना किया है।

राखी ने कहा- मैंने अपने जीवन के रास्ते बनाने के लिए एक कलाकार के तौर पर अपनी प्रतिभा का इस्तेमाल किया। मेरी सभी स्ट्रगलर्स को सलाह है कि वे धैर्य बनाए रखें और शॉर्टकट्स के मोह में न पड़ें।

और पढ़ें: जब जहान्वी कपूर की टूटी-फूटी हिंदी का श्रीदेवी ने उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है, सांगली में एक कार्यक्रम के दौरान सरोज खान ने कास्टिंग काउच के मुद्दे पर कहा था कि यह तो हमेशा से चलता आ रहा है और फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूता नहीं है।

उन्होंने कहा था कि यह कम से कम रोजगार तो उपलब्ध कराता है। उन्होंने बाद में हालांकि अपने बयान के लिए माफी मांगी थी और कहा था कि वह सिर्फ यह कहना चाह रही हैं कि हर क्षेत्र में यह समस्या है तो ऐसे में केवल फिल्म इंडस्ट्री को ही इस पर कठघरे में खड़ा करना कहां तक जायज है।

और पढ़ें: पीएम के हमशक्ल इस फिल्म में बनेंगे नरेंद्र मोदी, फिर करेंगे 'नोटबंदी' का एलान