logo-image

राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता पर किया मानहानि का केस, रुपये नहीं पैसे सुनकर हैरान रह जाएंगे आप, VIDEO में किया ऐलान

खबरों के मुताबिक राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है. इस कथित मानहानि के एवज में मात्र 25 पैसे की मांग की है.

Updated on: 01 Nov 2018, 11:30 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में MeToo का मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा है. इससे जुड़े लोगों का खबरों में बने रहने का सिलसिला जारी है. नाना पाटेकर पर छेड़खानी का आरोप लगाने वाली तनुश्री दत्ता को राखी सावंत ने एक बार फिर निशाने पर लिया है. अब राखी सावंत ने तनुश्री पर मानहानि का केस कर दिया है. खबरों के मुताबिक राखी सावंत ने तनुश्री दत्ता को मानहानि का नोटिस भेजा है. इस कथित मानहानि के एवज में मात्र 25 पैसे की मांग की है.

राखी सावंत कहना है कि उन्होंने इतने कम पैसे इसलिए मांगे हैं क्योकि वो (तनुश्री) इतना ही दे सकती हैं. राखी सावंत ने ये सब बातें मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहीं. जानकारी के लिए बता दें कि राखी सावंत ने अपने अकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. इसमें राखी अपनी ही अंदाज में डायलॉग बोलते हुए कोर्ट जाने की बात कह रही हैं.

बता दें कि राखी सावंत ने ये केस इसलिए किया था क्योंकि तनुश्री ने राखी को बड़बोला और पब्लिसिटी का भूखा कहा था. इसके अलावा राखी सावंत को तनुश्री ने 10 लाख रुपये के मानहानि के मुकदमे की धमकी भी दी थी. राखी के मुताबिक उन्हें अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है. राखी सावंत ने महाराष्ट्र के दिंडोशी कोर्ट में तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस किया है. राखी का कहना है कि वो इसके बाद क्रिमिनल डिफेमेशन का केस भी करेंगी.

View this post on Instagram

#police #cort #mumbaipolice #polishgirl#court #courtesy #mumbaihighcourt #mumbaicourt

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

उल्लेखनीय है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. उसी दिन से राखी सावंत लगातार तनुश्री दत्ता पर हमले कर रही हैं. राखी का कहना था कि तनुश्री दत्ता अपना उल्लू सीधा करने और पब्लिसिटी के लिए ये सब कर रही हैं. राखी ने तो तनुश्री पर ड्रग एडिक्ट और समलैंगिक होने का भी आरोप लगाया था.