logo-image

दीपिका-प्रियंका के बाद राखी सावंत भी लेंगी सात फेरे, इस शख्स की बनेंगी दुल्हन

बॉलीवुड की आइटम गर्ल रखी सावंत कॉन्ट्रोवर्सीज और सुर्ख़ियों की 'क्वीन' है. कभी अपने स्टेटमेंट या बोल्डनेस को लेकर चर्चित राखी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है.

Updated on: 28 Nov 2018, 11:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की 'आइटम गर्ल' रखी सावंत कॉन्ट्रोवर्सीज और सुर्ख़ियों की 'क्वीन' है. कभी अपने स्टेटमेंट या बोल्डनेस को लेकर चर्चित राखी एक बार फिर सुर्खियां बटोर रही है. शादी के सीजन में रंगे बॉलीवुड से एक और खबर सामने आ रही है. दीपवीर, निक-प्रियंका और कपिल शर्मा के बाद वेडिंग लिस्ट में राखी सावंत का नाम भी जुड़ गया है. जी हां, अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर राखी भी जल्द सात फेरे लेंगी. राखी ने अपनी शादी का कार्ड इंस्टाग्राम पर शेयर किया. इनविटेशन पर लिखा है, 'राखी वेड्स दीपक कलाल'. दोनों 31 दिसंबर को अमेरिका के लॉस एंजेलेस में सात फेरे लेंगे.

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दीपक कलाल यूट्यूबर है जो अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब वीडियोज के लिए मशहूर है. दीपक हाल ही में इंडियास गॉट टैलेंट के मंच पर नज़र आये थे जहां करण जोहर ने उनसे राखी के नाम की चुटकी ली थी.

View this post on Instagram

A post shared by Deepak Kalal (@deepakkalalofficial) on

और पढ़ें: मुंबई में दीपिका-रणवीर का ग्रैंड रिसेप्शन, शाही अंदाज़ में दिखी 'दीपवीर' की केमिस्ट्री

राखी की वेडिंग अनाउंसमेंट के बाद फैंस भी हैरान है. एक यूजर ने लिखा, 'क्या सच में ऐसा हो रहा, या कोई मज़ाक है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'राखी मज़ाक कर रही हैं.' राखी के पोस्ट पर फैंस के कमेंट की बाढ़ आ गई है.

कुछ हफते पहले राखी सावंत का हतकार अंदाज़ रेसलिंग रिंग में दिखा था, जहां रेसलर ने उन्हें बुरी तरह पटक दिया था. राखी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है और अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.