logo-image

इस बात से अबतक दुखी हैं राजकुमार राव, कहा- करियर में नहीं मिली मुझे ऐसी फिल्में

राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या 21 जून को रिलीज होगी

Updated on: 02 May 2019, 05:47 PM

नई दिल्ली:

अभिनेता राजकुमार राव विभिन्न शैलियों में अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन कर चुके हैं, लेकिन एक्शन फिल्म में काम करने की उनकी इच्छा अभी पूरी नहीं हुई है. जी क्यू इंडिया (GQ India) के मई 2019 अंक की कवर स्टोरी में राजकुमार ने कहा, "मैं चीजों को तेजी से बदलना और उन्हें ताजा रखना पसंद करता हूं. मैं एक प्रॉपर एक्शन फिल्म में काम करना पसंद करूंगा."

उन्होंने कहा, "मैं पहले कहानी को पढ़ता हूं और इसके बाद देखता हूं किस किरदार को मैं निभा रहा हूं. मैं प्रोजक्ट का चुनाव सहजता से करता हूं. कहानियां, जो जमीन से जुड़ी हुई हों और जिनकी प्रकृति ज्यादा भारतीय हो."

राजकुमार ने यह भी कहा कि अब दर्शक कलाकारों को चरित्र को देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा, "अब सवाल यह नहीं है कि 'मैं उसके जैसा बनना चाहता हूं' अब यह है कि 'मैं इस जैसे किसी शख्स को जानता हूं.' "

राजकुमार राव की फिल्म मेंटल है क्या 21 जून को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ कंगना रनौत लीड रोल में दिखेंगी. गौरतलब है कि यह दूसरी बार है, जब राजकुमार और कंगना एक साथ दिखेंगे. इससे पहले उन्हें साल 2013 की फिल्म 'क्वीन' में साथ देखा जा चुका है. इसके अलावा वह जाह्नवी कपूर के साथ फिल्म 'रूह-अफ्जा' में नजर आएंगे. हॉरर कॉमेड़ फिल्म में वरुण शर्मा भी लीड रोल में हैं.