logo-image

दीपिका पादुकोण को मिला राजकुमार राव का साथ, इस फिल्म में होंगे एक साथ

काफी समय से फिल्म के लिए एक परफेक्ट एक्टर की तलाश हो रही थी. फिलहाल मेकर्स की तलाश अब पूरी हो गई है.

Updated on: 17 Dec 2018, 09:06 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड वर्सेटाइल एक्टर राजकुमार राव जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ नजर आने वाले हैं. एसिड़ अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की बायोपिक फिल्म में दीपिका के साथ राजकुमार राव नजर आने वाले हैं. शादी के बाद दीपिका की यह पहली फिल्म है इसे मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है. खबरों की माने तो काफी समय से फिल्म के लिए एक परफेक्ट एक्टर की तलाश हो रही थी. फिलहाल मेकर्स की तलाश अब पूरी हो गई है. अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरु होगी.

15 वर्ष की उम्र में लक्ष्मी पर तेजाब हमला हुआ, जिसके बाद उसे कई सर्जरी करानी पड़ी. फिर बाद में वह एसिड पीड़िताओं की मदद के लिए आगे आईं और एसिड हमलों को रोकने की मुहिम छेड़ी.

दीपिका ने कहा, "फिल्म पर काम अगले साल से शुरू होगा. मुझे लगता है कि यह ऐसी कहानी है, जिसे लोगों को बताया जाना जरूरी है. यह बहुत जरूरी है और सत्य घटना पर आधारित है. उम्मीद है कि अच्छी चीजें बाहर आएंगी."

View this post on Instagram

For #DinookiShadi @ishabhansali

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

खास बात ये है कि दीपिका पादुकोण इस फिल्म की निर्माता भी होंगी. पद्मामवत के बाद ये दीपिका की पहली फिल्म हैं तो वहीं राजकुमार राव के पास कई बड़ी फिल्में है. उन्होंने हाल ही में 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की शूटिंग पूरी की है. इसके बाद वह कंगना रानौत के साथ 'मेंटल है क्या' में नजर आएंगे.

अगर रणवीर सिंह के बारे में बात करें तो 28 दिसंबर को उनकी सिंबा भी रिलीज हो रही है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान भी नजर आएंगी और विलेन के रोल में सोनू सूद होंगे.