logo-image

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' के नए पोस्टर में दिखा राजकुमार, सोनम और अनिल का ऐसा LOOK

अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (#ELKDTAL) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है.

Updated on: 26 Dec 2018, 04:00 PM

मुंबई:

अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला स्टारर मूवी 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' (#ELKDTAL) का नया पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म के नए पोस्टर में बाप-बेटी की जोड़ी, अनिल कपूर और सोनम कपूर के साथ-साथ राजकुमार राव नजर आ रहे हैं. इसमें लिखी लाइन 'साल का सबसे अप्रत्याशित रोमांस' ने दर्शकों को ओर अधिक प्रत्याशित कर दिया है. बता दें कि इसका ट्रेलर 27 दिसंबर को रिलीज होगा.

अनिल कपूर और सोनम कपूर द्वारा निभाए गए एक पिता और बेटी के बीच स्नेहभरे रिश्ते को प्रदर्शित करते हुए 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम ने हाल ही में अनिल कपूर के जन्मदिन पर एक पोस्टर जारी किया था.

ये भी पढ़ें: बदल गई 'Made in China' की रिलीज डेट, अब इस दिन स्क्रीन पर नजर आएंगे राजकुमार राव और मौनी रॉय

अनिल कपूर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, 'इसे दिमाग से नहीं, दिल से देखो, क्योंकि दिल दा मामला है...'

फिल्म का पहला लुक पोस्टर हाल ही में अनिल कपूर द्वारा उनके 62 वें जन्मदिन के अवसर पर लॉन्च किया गया था, जिसने दर्शकों के साथ-साथ ट्रेड के बीच भी उत्साह बढ़ा दिया है. फिल्म में सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला भी नज़र आएंगी.

'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ट्रेलर 27 दिसंबर 2018 को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने भी इसकी जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर दी है.

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है. शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.