logo-image

सचिन तेंदुलकर ने रजनीकांत को 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' की सफलता के लिए शुभकामनाएं देने पर कहा- थैंक्स थलाइवा

2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन की जिंदगी की पूरी झलक देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सचिन ने क्रिकेट खेलने का फैसला लिया।

Updated on: 18 Apr 2017, 11:38 PM

नई दिल्ली:

क्रिकेट के 'भगवान' का दर्जा पाने वाले भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर की बायोग्राफी फिल्म 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी।

2 मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में आपको सचिन की जिंदगी की पूरी झलक देखने को मिलेगी। इस ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे सचिन ने क्रिकेट खेलने का फैसला लिया।

सुपरस्टार रजनीकांत ने इस ट्रेलर को देखने के बाद सचिन तेेंदुलकर को ट्वीट किया कि 'सचिन ए बिलियन ड्रीम्स' की सफलता के लिए मेरी शुभकामनाएं, गॉड ब्लेस यू।'

इसके बाद सचिन ने भी ट्वीट किया, थैंक्यू थलाइवा उम्मीद है कि आपने ​तमिल में इस ट्रेलर को काफी इंज्वाय किया होगा।

आजकल महान खिलाड़ियों की जीवन पर आधारित फिल्में बनाने का ट्रेंड चल रहा है। इसमें मिल्खा सिंह, मैरी कॉम और महेंद्र सिंह धोनी जैसी फिल्मों ने काफी नाम कमाया है। कहा जा रहा है कि क्रिकेट के मैदान पर कई रिकॉर्ड बनाने वाले तेंदुलकर भी अपनी इस फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कराने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: अज़ान कंट्रोवर्सी पर कायम सोनू निगम ने कहा- मैं इस्लाम नहीं लाउडस्पीकर के खिलाफ हूं

बता दें कि फिल्म का पहला पोस्टर अप्रैल 2016 में जारी किया गया था। यह फिल्म तेंदुलकर के जीवन पर आधारित होगी। फिल्म में तेंदुलकर के वास्तविक जीवन के फुटेज का भी इस्तेमाल किया गया है।

ये भी पढ़ें: सोनू निगम मामले पर पूजा भट्ट का ट्वीट- मैं चर्च की घंटी, अज़ान से उठती हूं और अपने घर की अगरबत्‍ती जलाती हूं

तेंदुलकर ने महज 16 वर्ष की उम्र में 1989 में भारतीय टीम में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने 100 अंतर्राष्ट्रीय शतक लगाए हैं और कई रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किए हैं।