logo-image

इंतज़ार हुआ खत्म, रजनीकांत की 'काला' की रिलीज़ डेट हुई आउट, 'रेस 3' से नहीं होगा क्लैश

फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत के फैंस का इंतज़ार अब खत्म हुआ। थलाइवा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काला करिकालन' की रिलीज़ डेट का ऐलान हो चुका है।

Updated on: 21 Apr 2018, 03:12 PM

नई दिल्ली:

फिल्म इंडस्ट्री के मेगास्टार रजनीकांत के फैंस का इंतज़ार अब खत्म हुआ। थलाइवा की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'काला करिकालन' की रिलीज़ डेट का ऐलान हो चुका है।

रजनीकांत के दामाद और एक्टर धनुष ने ट्विटर पर रिलीज़ डेट की जानकारी दी। थलाइवा की 'काला' अलग-अलग भाषाओं में 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पहले यह फिल्म 27 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन तमिल फिल्म इंडस्ट्री में हड़ताल के चलते 'काला' की रिलीज़ डेट को आगे खिसका दिया गया था।

'काला' में गैंगस्टर लुक को देखकर रजनीकांत के दमदार किरदार और अभिनय का अंदाजा लगाया जा सकता है।

'काला' में नाना पाटेकर भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। इसके साथ ही 'किंग ऑफ़ स्टाइल' रजनीकांत की फिल्म '2.0' से नहीं टकराएगी।

गैंगस्टर की कहानी पर आधारित निर्देशक पा. रंजीत की तमिल फिल्म 'काला' में थलाइवा अलग अंदाज में नजर आएंगे। निर्देशक पा रंजीत रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में भी काम कर चुके हैं। इस फिल्म में हुमा कुरैशी के साथ समुथिरकानी और अंजली पाटिल भी हैं।

और पढ़ें: रजनीकांत की 'काला' का टीज़र यूट्यूब पर सुपरहिट, नेता बने नाना पाटेकर

रजनीकांत की 'काला' से बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। इस फिल्म में हुमा मुस्लिम लड़की जरीना की भूमिका में हैं।

इस फिल्म का निर्माण उनके दामाद और एक्टर धनुष कर रहे है।

संतोष नारायण फिल्म का म्यूजिक कंपोज करेंगे और नेशनल अवॉर्ड विनिंग एडिटर श्रीकर प्रसाद इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। 

'काला' को मद्रास HC से मिली राहत

इससे पहले फिल्म स्क्रिप्ट चोरी के आरोप में विवादों में घिर गई थी। मद्रास हाई कोर्ट ने फिल्म पर कहानी चुराने के लगे आरोपों को ख़ारिज करते हुए बड़ी राहत दी।

प्रोड्यूसर के एस राजशेखरन ने कोर्ट में याचिका दायर की थी। प्रोड्यूसर ने दावा किया था कि रजनीकांत की इस फिल्म की कहानी उनकी डेवलप की हुई है और फिल्म अभी बन ही रही है।

देखें 'काला' का टीज़र

और पढ़ें: विवादों में घिरी वरुण की 'अक्टूबर', मराठी फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का लगा आरोप