logo-image

थलाइवा की '2.0' का नया पोस्टर आउट, डरावने लुक में नजर आये 'विलेन' अक्षय कुमार

रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' का आज पोस्टर रिलीज हुआ जिसमे फिल्म के विलेन का लुक काफी डरावना नजर आ रहा है

Updated on: 01 Nov 2017, 06:09 PM

नई दिल्ली:

रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग मूवी '2.0' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और थलाइवा की '2.0' साल की सबसे महंगी फिल्म है। 

आज फिल्म का नया पोस्टर रिलीज हुआ। पोस्टर में फिल्म के विलन अक्षय कुमार की झलक देखने को मिली अक्षय कुमार पोस्टर में बिलकुल अलग लुक में नजर आ रहे है जो कि काफी हैरान कर देने वाला है। 

रिलीज हुए पोस्टर में अक्षय काफी डरावने नजर आ रहे है।  इस मूवी में रोबोट्स और इंसानों की अलग-अलग दुनिया के बीच की भिड़ंत दिखाई जाएगी। अक्षय कुमार का ऐसा हैरान कर देने वाला लुक पहली बार देखने को मिलेगा

और पढ़ें: 'करीब करीब सिंगल' की प्रमोशन पर नवाजुद्दीन का नाम सुनकर भड़के इरफान खान

400 करोड़ के बजट में बनी फिल्म
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है। यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

दिसंबर में आएगा ट्रेलर
प्रोड्यूसर राजू महालिंघम ने बताया था कि फिल्म का ऑडियो लॉन्च अक्टूबर में होगा। टीजर नवंबर में आएगा और ट्रेलर दिसंबर में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि दुबई के बुर्ज पार्क में 27 अक्टूबर को मूवी का ऑडियो लॉन्च होगा। इस इवेंट में 35 हजार से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे।

और पढ़ें: 'एमटीवी बीट्स' के म्यूजिक शो में बादशाह गाएंगे अपने पंसदीदा गाने