logo-image

रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' चीन में 10-15 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

'2.0' में रजनीकांत, अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी होंगी।

Updated on: 26 Sep 2017, 10:47 AM

मुंबई:

रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' को लेकर तमाम तरह की चर्चा हो रही है। ताजा खबर यह है कि चीन में फिल्म के चाइनीज वर्जन को 10-15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। बता दें कि इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म होगी।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने इसकी जानकारी दी है। इस फिल्म की शूटिंग दो साल पहले ही शुरू हो गई थी। इसे शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं। '2.0' पहले इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 2018 में रिलीज होगी।

ये भी पढ़ें: जल्द बड़े पर्दे पर दिखेगी 1983 क्रिकेट विश्व कप की जीत, रणवीर सिंह दिखेंगे कपिल देव के किरदार में

'2.0' में रजनीकांत, अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी होंगी। प्रोड्यूसर राजू महालिंघम ने बताया था कि फिल्म का ऑडियो लॉन्च अक्टूबर में होगा। टीजर नवंबर में आएगा और ट्रेलर दिसंबर में रिलीज होगा। कहा जा रहा है कि दुबई के बुर्ज पार्क में 27 अक्टूबर को मूवी का ऑडियो लॉन्च होगा। इस इवेंट में 35 हजार से ज्यादा लोग मौजूद रहेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है। यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है। इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

वर्ल्डवाइड 1700 करोड़ से ज्यादा कमाने वाली 'बाहुबली' और आमिर खान की 'दंगल' चीन में धमाल मचा चुकी है। दोनों ही फिल्मों ने विदेश में शानदार कमाई की है। 

ये भी पढ़ें: नवरात्रि के छठे दिन इस मंत्र से करें देवी कात्यायनी की पूजा