logo-image

अनुष्का को छोड़ अक्षय कुमार और रजनीकांत की '2.0' पर आई Memes की बाढ़, कुछ इस अंदाज़ में दिखे दोनों स्टार्स

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के दमदार पोस्टर ने फैंस के बाद जबरदस्त टीज़र रिलीज़ हो गया है.

Updated on: 16 Sep 2018, 12:25 PM

मुंबई:

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. फिल्म के दमदार पोस्टर ने फैंस के बाद जबरदस्त टीज़र रिलीज़ हो गया है. टीज़र रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर छा गया और करोड़ों व्यूज का आंकड़ा अपने नाम किया है. इस फिल्म में अक्षय को पहचानना मुश्किल है. बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार '2.0' में डार्क (नेगटिव ) किरदार निभा रहे है. भारत की सबसे महंगी फिल्मों में '2.0' में आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल है. इस फिल्म के ग्राफिक्स ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है. टीजर में दिखाए गए कुछ सीन्स पर ट्विटर यूजर्स ने मीम्स बनाए हैं जो खूब शेयर किए जा रहे हैं, तो चलिए दिखाते हैं आपको ये मीम्स. इन मीम्स को देख आप अनुष्का शर्मा का 'सुई धागा' में अवतार भूल जाएंगे.

और पढ़ें: 'वीरे दी वेडिंग' एक्टर सुमित व्यास ने रचाई शादी, देखें रॉयल कपल की वायरल तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और थलाइवा की '2.0' साल की सबसे महंगी फिल्म है. इस फिल्म के विलन अक्षय कुमार का लुक काफी हैरान कर देने वाला है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह मूवी 400 करोड़ के बजट में बनी है. यह एशिया की सबसे महंगी फिल्म होगी। बता दें कि '2.0' साल 2010 में आई तमिल ब्लॉकबस्टर मूवी 'इथिरन' की सीक्वल है. इसमें रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने मुख्य भूमिका निभाई थी. इस मूवी में रोबोट्स और इंसानों की अलग-अलग दुनिया के बीच की भिड़ंत दिखाई जाएगी. इस फिल्म में वहीं एमी जैक्सन मुख्य नायिका के रूप में नजर आएंगी.