logo-image

राजस्थान की सुमन राव बनी 'फेमिना मिस इंडिया 2019', अनुकृति दास ने पहनाया ताज

'फेमिना मिस इंडिया-2019' के ताज पर राजस्थान की सुमन राव ने कब्जा कर लिया है. शनिवार को 2018 की मिस इंडिया रह चुकी अनुकृति दास ने उन्हें ताज पहनाया.

Updated on: 16 Jun 2019, 07:35 AM

नई दिल्ली:

'फेमिना मिस इंडिया-2019' के ताज पर राजस्थान की सुमन राव ने कब्जा कर लिया है. शनिवार को 2018 की मिस इंडिया रह चुकी अनुकृति दास ने उन्हें ताज पहनाया. वहीं इस प्रतियोगिता में फर्स्ट रनर अप तेलंगाना की संजना विज रहीं. इसके साथ सही बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइडेड कॉन्टिनेंट 2019 और छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने मिस ग्रैंड इंडिया 2019 का खिताब जीता. बता दें कि सुमन फिलहाल चार्टर्ड अकाउंटेंट  की तैयारी कर रही हैं. इस प्रतियोगिता में 30 प्रतियोगियों  ने हिस्सा लिया था.

'फेमिना मिस इंडिया-2019' शो का आयोजन मुंबई के सरदार वल्लभ भाई पटेल स्टेडियन में किया गया था. जिसमें विक्की कौशल, आयुष शर्मा, हुमा कुरैशी, चित्रांगदा सिंह, रेमो डिसूजा, मुकेश छाबड़ा और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज मौजूद रहें.

ये भी पढ़ें: डब्बू रतनानी के ग्लैमरस कैलेंडर में हुई मिस वर्ल्ड की एंट्री, हॉट अंदाज में नजर आई मानुषी छिल्लर

गौरतलब है कि मिस इंडिया का खिताब जीतने के बाद अब सुमन राव  मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में अपनी किस्मत आजमाएंगी. मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता का आयोजन 7 दिसंबर को थाईलैंड के पट्टाया  में आयोजित की जाएगी.  जिसमें मिस इंडिया सुमन भारत की तरफ से भाग लेंगी.