logo-image

राधिका आप्टे ने तमिल साउथ स्टार को इसलिए जड़ दिया था थप्पड़

राधिका आप्टे ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि एक तमिल फिल्म की शूटिंग की दौरान उन्होंने एक साउथ सुपरस्टार को थप्पड़ जड़ दिया था।

Updated on: 16 Mar 2018, 09:08 AM

मुंबई:

अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती 'पैडमैन' अदाकारा राधिका आप्टे ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो में बताया कि एक तमिल फिल्म की शूटिंग की दौरान उन्होंने एक साउथ सुपरस्टार को थप्पड़ जड़ दिया था।

राजकुमार राव के साथ कलर्स इनफिनिटी के शो BFFs with Vogue में आने वाली राधिका ने नेहा धूपिया के साथ बातचीत कहा, 'सेट पर वह मेरा पहला दिन था और मशहूर साउथ ऐक्टर ने मेरे पैर में गुदगुदी करनी शुरू कर दी। मैं हैरान रह गई क्योंकि इससे पहले हम कभी मिले नहीं थे और मैं तुरंत ही उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।'

इस शो के दौरान जब नेहा ने राधिका से पूछा कि उनके मुताबिक अब किस एक्टर या फिल्ममेकर को रिटारयमेंट ले लेना चाहिए तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने रामगोपाल वर्मा का नाम लिया। उन्होंने कहा कि अब रामगोपाल वर्मा ने बहुत काम कर लिया है और उन्हें अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो की क्लिप्स शेयर की गई है। यह एपिसोड इस शनिवार को प्रदर्शित होगा।

2012 में प्रकाश राज की फिल्म 'धोनी' से तमिल फिल्मों में डेब्यू करने वाली राधिका अब सैफ अली खान की फिल्म 'बाजार' में नजर आने वाली है।

इसे भी पढ़ें:  सलमान खान की दमदार आवाज के साथ रिलीज हुआ 'रेस 3' का पहला प्रोमो