logo-image

अक्षय कुमार की 'पत्नी' राधिका आप्टे नहीं कर पा रहीं 'पैडमैन' का प्रमोशन, ये है वजह

अभिनेता अक्षय कुमार जोरशोर से 'पैडमैन' के प्रचार में जुटे हैं, लेकिन फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं राधिका उनका साथ नहीं दे पा रहीं हैं।

Updated on: 09 Feb 2018, 08:19 AM

मुंबई:

फिल्म 'पैडमैन' शुक्रवार को रिलीज हो रही है। यह पहली बार होगा, जब अभिनेत्री राधिका आप्टे मुंबई में अपनी किसी फिल्म की रिलीज के दौरान उपस्थित नहीं होंगी।

राधिका उनका कहना है कि फिल्म बहुत खास है, लेकिन वह दिल्ली में अन्य फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। 'पैडमैन' पहले दिसंबर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'पद्मावत' के कारण फिल्म की रिलीज 9 फरवरी तक स्थगित करनी पड़ी।

अभिनेता अक्षय कुमार जोरशोर से 'पैडमैन' के प्रचार में जुटे हैं, लेकिन फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभा रहीं राधिका उनका साथ नहीं दे पा रहीं हैं।

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार की 'पैडमैन' रूस-इराक में रिलीज होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म होगी

दरअसल, अभिनेत्री की पहले से ही कमिटमेंट थी और फरवरी में उन्होंने अन्य फिल्म की शूटिंग के लिए तारीख तय की थी। आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए वह दिल्ली में हैं। इसीलिए फिल्म के प्रचार के लिए उनके पास समय ही नहीं है।

फिल्म के प्रचार में मदद ना कर पाने के बारे में राधिका ने कहा, 'पैडमैन बहुत खास फिल्म है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि मेरी दूसरी फिल्म की शूटिंग और 'पैडमैन' का प्रचार समान तारीखों में है।'

उन्होंने कहा, 'यह पहली बार है कि मैं फिल्म से रिलीज से पहले दूर हूं। हालांकि, मैं अपनी शारीरिक गैर मौजूदगी के बावजूद फिल्म के प्रचार के लिए जितना कर सकती हूं, करने की कोशिश कर रही हूं।' वह दिल्ली में आयोजित फिल्म की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुई थीं।

ये भी पढ़ें: मारुति ने लॉन्च की नई स्विफ्ट, जानिए क्या है खासियत