logo-image

'रेस 3' में सलमान खान की खतरनाक बाइक स्टंट करते हुए वीडियो लीक, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान 'रेस 3' में धमाल मचाने के लिए तैयार है । रेस 3 में स्टंट्स और एक्शन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा।

Updated on: 04 Apr 2018, 09:22 AM

नई दिल्ली:

'टाइगर ज़िंदा है' के बाद सलमान खान 'रेस 3' में धमाल मचाने के लिए तैयार है । 'रेस 3' में स्टंट्स और एक्शन का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा।

एक्शन सीन्स में किकबॉक्सिंग और 'हैंड टू हैंड कॉम्बैट' जैसे दमदार स्टंट की भरमार होगी। सलमान खान का एक्शन अवतार में लीक हुआ एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वे खतरनाक स्टंट्स करते हुए दिख रहे है।

इस बाइक स्टंट वीडियो को देखने के बाद आप भी फिल्म देखने के लिए बेसब्र हो जाएंगे। इस वीडियो की तस्वीरों में धूल में लिपटे हुए सलमान खान हाथ में रिवाल्वर पकड़े हुए है।


और पढ़ें: शौच मुक्त जुहू बीच के लिए अक्षय कुमार ने बनवाये टॉयलेट, पिछले साल ट्विंकल ने किया था ट्वीट

इस फिल्म में सलमान ही नहीं बल्कि जैक्वेलिन भी ग्लैमर और एक्शन का डबल डोज़ देने के लिए तैयार है। सलमान और जैकलीन थाईलैंड के जंगलों में फिल्म 'रेस 3' के लिए एक्शन दृश्यों की शूटिंग की। 

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 18, 2018 at 11:30pm PDT

जैकलीन ने मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स, जिउ जितसु, बॉक्सिंग, किकबॉक्सिंग और थाई बॉक्सिंग के अलावा इलेक्ट्रिक मसल स्टिमुलेशन की भी खास ट्रेनिंग ली है।

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on Mar 19, 2018 at 11:31pm PDT

'रेस 3' में सलमान खान, जैकलिन फर्नाडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेजी शाह जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित फिल्म वर्ष 2018 में ईद को मौके पर रिलीज होगी।

और पढ़ें: एलियन के साथ थिरकीं यामी गौतम, वीडियो देख नहीं रोक पाएंगे हंसी