logo-image

'रेस 3' में सलमान की एंट्री को लेकर रेमो डिसूजा का खुलासा, कहा-एक्शन देख सीट से..'

सलमान खान की 'रेस 3' का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है। ईद के मौके पर सलमान खान 'रेस 3' के रूप में अपने फैंस को तोहफा देने के लिए तैयार है।

Updated on: 10 Jun 2018, 06:52 PM

मुंबई:

सलमान खान की 'रेस 3' का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है ईद के मौके पर सलमान खान 'रेस 3' के रूप में अपने फैंस को तोहफा देने के लिए तैयार है।

'रेस 3' के ट्रेलर में सलमान खान एक्शन का भरपूर डोज देते हुए नज़र आएंगे, जिसे फैंस देखने के लिए बेताब है।

फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने 'रेस 3' के ट्रेलर की तारीफ की। 'रेस 3' के डायरेक्टर ने सलमान खान की एंट्री को लेकर कुछ ऐसी बात बोली जो फैंस में रेस 3 के क्रेज़ को दोगुना कर देगी।

रेमो डिसूजा ने सुपरस्टार सलमान खान की प्रशंसा करते हुए कहा कि 'रेस 3' में सलमान की एंट्री सबका होश उड़ा देगी।

और पढ़ें: सलमान खान की 'रेस 3' पर बने वायरल Memes और जोक्स को पढ़ हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

सलमान के साथ शूटिंग के अनुभवों को शेयर करते हुए रेमो ने कहा, "'रेस 3' को निर्देशित करते समय मेरे लिए सबसे बड़ा और ज़रूरी काम सलमान खान को पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करना था। मैं सलमान का बहुत बड़ा फैन हूं और मुझे पता है कि दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखकर खुश होते हैं इसलिए मैंने सलमान के लिए फिल्म में धमाकेदार और शानदार एंट्री की योजना बनाई थी।'

फाइटिंग सीक्वेंस को लेकर रेमो ने कहा, 'रेस फ्रेंचाइजी के इस तीसरे भाग में एक्शन और सस्पेंस का लेवल एक पायदान ऊपर होगा जिसे देख कर आप अपनी सीट से उछल पड़ेंगे। सलमान ने खुद सभी स्टंट किए हैं। उन्होंने अबू धाबी में लगभग 10 दिनों के इंटेंस क्लाइमेक्स शेड्यूल की शूटिंग केवल 5 दिनों में खत्म कर दी थी।'

फुल एक्शन पैक 'रेस 3' में सलमान सुपर हीरो की तरह उड़ते हुए, विलन से लड़ते हुए और मिसाइल लॉन्च करते हुए नज़र आएंगे।

इस फिल्म में अनिल कपूर, जैकलीन, डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी एक्शन का डोज़ देंगे। 'रेस 3' 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

और पढ़ें: मीका की आवाज़ में 'रेस 3' का धमाकेदार पार्टी सॉन्ग रिलीज़, यूट्यूब पर हुआ सुपरहिट

(इनपुट- आईएएनएस)