logo-image

एक और स्टार किड को लॉन्च करेंगे सलमान, फोटो ट्वीट कर बढ़ाया सस्पेंस

कई सितारों की करियर की गाड़ी री-स्टार्ट करने वाले सलमान खान एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे है।

Updated on: 31 May 2018, 09:00 AM

मुंबई:

कई सितारों की करियर की गाड़ी री-स्टार्ट करने वाले सलमान खान एक और स्टार किड को लॉन्च करने जा रहे है। सोनाक्षी सिन्हा, कैटरीना कैफ, सूरज पंचोली जैसे सितारों की कश्ती पार लगाने वाले सलमान खान का स्टारडम बुलंदियों पर है।

सलमान खान की 'रेस 3' से बॉबी देओल भी कमबैक करने के लिए तैयार है। सलमान खान ने एक ट्वीट किया जिसे लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है।

'रेस 3' एक्टर ने अपनी पुरानी फोटो शेयर की। फोटो में उनकी गोद में एक बच्चा है। उन्होंने लिखा है कि कल देखना है ये लड़का आज कैसा दिखता है।

इस ट्वीट के बाद फैंस अपना दिमाग खुजलाने लगे कि आखिर ये स्टार किड कौन है। इस तस्वीर का सस्पेंस आज खुलने वाला है जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतज़ार है।

कल फिल्म 'रेस 3' का गाना 'अल्लाह दुहाई' का टीजर रिलीज़ हुए। 'रेस 3' के इस नए गाने 'अल्लाह दुहाई है' में फिल्म की पूरी कास्ट शामिल है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे है कि शायद इस गाने से स्टार किड को लॉन्च किया जा रहा हो।

और पढ़ें: सलमान के इस ट्वीट ने फैंस को किया कन्फ्यूज, आज नहीं रिलीज़ होगा 'रेस 3' ट्रेलर!

इससे पहले रेस 3 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान खान ने ट्वीट कर सस्पेंस क्रिएट किया था। सलमान ने कल ट्वीट कर लिखा, 'कल का मुझे डाउटफुल लग रहा है।'

इस ट्वीट ने फैंस को कन्फ्यूज कर दिया था।

'रेस 3' में सलमान खान, अनिल कपूर, जैकलीन , डेज़ी शाह जैसे स्टार्स भी एक्शन का डोज़ देते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर 15 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है।

और पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा का 25 साल के मशहूर इंटरनेशनल सिंगर पर आया दिल, चर्चा में VIRAL वीडियो