logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कमल हासन, रजनीकांत के बाद अब साउथ एक्टर आर माधवन की राजनीति में होगी एंट्री? दिया ये जवाब

बता दें कि माधवन ने बॉलीवुड में भी काम किया है। उन्होंने 'रहना है तेरे दिल में' (2001) फिल्म से अपनी पहचान बनाई। इसके बाद वह 'तनु वेड्स मनु' और '3 इडियट्स' जैसी हिट फिल्मों में नजर आएं।

Updated on: 17 Jan 2018, 01:36 PM

मुंबई:

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और कमल हासन राजनीति में प्रवेश की घोषणा कर चुके हैं, लेकिन अभिनेता आर माधवन को राजनीति के अखाड़े में उतरने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

अमेजन प्राइम ऑरिजिनल सीरीज 'ब्रीद' के ट्रेलर लॉन्च पर माधवन से राजनीति में प्रवेश के बारे में पूछा गया।

उन्होंने कहा, 'मैं राजनीति में शामिल नहीं होना चाहता और मैं राजनीतिज्ञ नहीं बनना चाहता। मैं अभिनय में अपना सेवा दे रहा हूं और इसमें ही खुश हूं।'

47 साल के एक्टर ने आगे कहा, 'अगर लोग राष्ट्र की भलाई के लिए सेवा करने के इरादे से राजनीति में शामिल हो रहे हैं, तो अच्छा है। जब आम आदमी की पृष्ठभूमि से आए युवा राजनीति में शामिल होते हैं, तो युवाओं को दूरदृष्टा मिलता है। जैसा कि अमेरिका में हुआ, जब बराक ओबामा राष्ट्रपति बने। यह राष्ट्र के लिए अच्छा है।'

'ब्रीद' की कहानी अंग दान पर आधारित है। माधवन ने बताया कि असल जिंदगी में उन्होंने 10 साल पहले ही अंग दान के लिए पंजीकरण करा दिया था।

'ब्रीद' तीन भाषाओं में 26 जनवरी को जारी होगी।

ये भी पढ़ें: 'पद्मावत' की रिलीज पर रोक के खिलाफ SC पहुंचे निर्माता, दायर की अपील