logo-image

प्रियंका चोपड़ा नहीं रहीं 'देसी गर्ल', अपने ऑउटफिट को लेकर कुछ ऐसे हुईं ट्रोल

प्रमोशनल इवेंट में प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी, जिसके लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Updated on: 04 May 2018, 08:45 AM

न्यूयॉर्क:

हॉलीवुड से बॉलीवुड तक झंडे गाड़ने वालीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों न्यूयॉर्क में टीवी शो 'क्वांटिको' के प्रमोशन में बिजी है।

प्रमोशनल इवेंट में प्रियंका ने ऐसी ड्रेस पहनी, जिसके लेकर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

प्रियंका ने Dion Lee का ब्लू रंग का सूट पहना है। प्रियंका ब्लू कोट में काफी शानदार लग रही है लेकिन ड्रेस पर लगे कट्स के कारण उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

प्रियंका की ड्रेस में ऊपर लगे कट्स की तुलना एक यूजर ने बैटमैन की आंखों से की। तस्वीरें सामने आने के बाद यूजर्स ने चुटकुलों की मिसाइल दागनी शुरू कर दी।

और पढ़ें: प्रभास ने अबू धाबी में 'साहो' की शूटिंग शुरू की, सेट से तस्वीरें हुई लीक

टीवी सीरीज की प्रमोशन में व्यस्त प्रियंका ने अपने ऑउटफिट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा की। कुछ फैंस को उनका लुक पसंद आया वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह अब देसी गर्ल नहीं रहीं- पूरी अमेरिकन हो गईं।

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on May 2, 2018 at 6:12pm PDT

 

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on May 2, 2018 at 7:47pm PDT

और पढ़ें: दिशा पटानी के डांस मूव्स ने चढ़ाया पारा, 10 लाख बार देखा गया वीडियो

वैसे ऐसा प्रियंका के साथ पहले बार नहीं हुआ है इससे पहले पिछले साल हुए मेट गाला इवेंट में देसी गर्ल अपने ट्रेंच कोट को लेकर ट्रोल हुईं थी। लोगों ने उनकी तस्वीरों को एडिट कर कई फनी ट्विट्स शेयर किए। लेकिन प्रियंका ने उनकी ड्रेस पर हंसने वालों को काफी क्रिएटिव बताया।

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on May 1, 2017 at 5:47pm PDT

और पढ़ें: शादी से पहले अर्जुन कपूर ने अपनी बहन सोनम को किया परेशान, देखें ये मज़ेदार वीडियो

प्रियंका जल्द 'क्वांटिको 3' में नज़र आएंगी। जोशुआ सफ्रान 'क्वांटिको' के निर्माता हैं। इसमें प्रियंका ने एलेक्स पैरिश का किरदार निभाया है। पैरिश को एफबीआई में हैं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म 'भारत' में काम करने के लिए तैयार हैं। वह 10 साल बाद सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर के साथ काम करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं।

प्रियंका और सलमान 'मुझसे शादी करोगी' (2004), 'सलाम-ए-इश्क' (2007) और 'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' (2008) में साथ नजर आ चुके हैं। भारत फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी।

और पढ़ें: दीपिका की वायरल जिम PHOTOS में स्पॉट हुआ रणबीर कपूर कनेक्शन