logo-image

Pulwama Attack : जावेद अख्तर ने दिया पाक टीवी एंकर को ऐसा जवाब कि पलट कर नहीं पूछा सवाल

इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर गीतकार-लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्विट कर पुलवामा हमले में मंगलवार को पाक पीएम इमरान खान के द्वारा दी गई सफाई पर तंज कसा है.

Updated on: 19 Feb 2019, 10:28 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर (jammu kashmir) के पुलवामा(Pulwama)  में 14 फरवरी के दिन पाकिस्तान पोषित आतंकवादियों द्वारा किए गए आत्मघाती हमले में देश ने अपने 40 जवानों को खो दिया था. इस हमले के बाद से ही देश की जनता में खासा गुस्सा है. आम जन से लेकर फिल्मी सितारों तक सभी ने दुश्मन देश के इस कायराना हमले की खुल कर निंदा की है. इसी क्रम में बॉलीवुड के मशहूर गीतकार-लेखक जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्विट कर पुलवामा हमले में मंगलवार को पाक पीएम इमरान खान के द्वारा दी गई सफाई पर तंज कसा है.

यह भी पढे़ं- इमरान खान की सफाई पर गरजे अमरिंदर सिंह कहा, मसूद अजहर को तुम नहीं पकड़ सकते तो हमें बताओ

जावेद अख्तर ने कहा कि इमरान ने एक नो बॉल फेंकी है. हर बार वे पूछते हैं कि आपको ऐसा क्यों लगता है कि यह हमने(पाकिस्तान) ने किया. मुंबई आतंकवादी हमले के बाद एक पाक टीवी एंकर ने मुझसे पूछा कि आप इतना श्यौर क्यों हो कि यह पाकिस्तान ने किया है, यह कोई भी देश हो सकता है मैंने कहा ठीक है मैं आपको 3 ऑप्शन देता हूं और आपको एक का चुनाव करना है. ब्राज़ील, स्वीडन और पाकिस्तान.

क्या कहा इमरान खान ने

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा(Pulwama attack) में हुए आंतकी हमले के बाद मंगलवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान(Imran Khan) ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि हिंदुस्तान की सरकार पुलवामा हमले(Pulwama attack) को लेकर बिना किसी सबूत के पाकिस्तान के ऊपर इल्जाम लगा रही है. इसके बाद इमरान खान ने कहा कि अगर भारत सरकार हमें कोई सबूत देगी तो हम इस मामले की जांच करने के लिए तैयार हैं.

गौरतलब है कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकी हमला किया था, जिसमें CRPF के 40 जवान शहीद हो गए थे. देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पुलवामा हमले के बाद भारतीय सेना को खुली छूट दे दी थी. इसके बाद से हमारी सेना भी आतंकवादियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है.