logo-image

Pulwama Attack: 'टोटल धमाल' के बाद अब ये फिल्में पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज

निर्माता ने 'टोटल धमाल' के साथ ही तीन और फिल्मों को पाक में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है. इसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी', दिलजीत दोसांझ की 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' शामिल है.

Updated on: 20 Feb 2019, 07:15 AM

नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद पूरे देश में गुस्से का माहौल है. हर लोग अलग-अलग तरह से पाकिस्तान के खिलाफ अपना विरोध जता रहा है. वहीं बॅालीवुड भी इस विभत्स हमले का विरोध में उतर आया है. फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्में पाक में रिलीज नहीं करने का फैसला किया है. 'टोटल धमाल' के बाद अब तीन और फिल्में पाकिस्तान में रिलीज नहीं होंगी. फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करने का ऐलान किया है. इसमें अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छुपी', दिलजीत दोसांझ की 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' शामिल है.

फिल्म निर्माता दिनेश विजान ने मंगलवार को एक बयान के माध्यम से घोषणा की है कि उन्होंने फिल्मों के पाकिस्तान वितरक के साथ अनुबंध रद्द कर दिया है और अब उनका बैनर मैडॉक फिल्म्स 'लुका छुपी', 'अर्जुन पटियाला' और 'मेड इन चाइना' को पाकिस्तान में रिलीज नहीं करेगा. 

'टोटल धमाल के निर्माताओं ने इससे एक दिन पहले कहा था कि वो पाकिस्तान में कॉमेडी एंटरटेनर रिलीज नहीं करेंगे.

वहीं एक दिन पहले अजय देवगन ने टोटल धमाल को पाकिस्तान में रिलीज न करने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'मौजूदा हालात को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा.'

बता दें कि  'लुका छुपी' एक ऐसे दम्पत्ति की कहानी है, जो लिव-इन में रहने का फैसला करते हैं और किस तरह उनका पूरा परिवार उनके विचारों से जुड़ता है। नवोदित लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'अर्जुन पटियाला' 3 मई को रिलीज होगी.