logo-image

Video: प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, कहा- मेरी शादी में मां नाराज थीं, बताई वजह

प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Updated on: 01 Feb 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

अपने अमेरिकी बॉयफ्रेंड निक जोनस से धूमधाम से शादी करने के बाद प्रियंका चोपड़ा अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. करीब दो महीने के बाद भी लोगों की दिलचस्पी देसी गर्ल और उनके पति निक पर बनी हुई है. आए दिन दोनों को लेकर कोई न कोई खबर मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन क्या आपको पता है कि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा इस शादी में काफी नाराज थीं. जी हां, प्रियंका ने इस बात का खुलासा 'द एलन डीजेनेरेस शो (The Ellen DeGeneres Show)' के शो में किया है.

बातचीत के दौरान प्रियंका ने बताया कि 'हमारी शादी बहुत ही प्राइवेट थी, इसमें 200 लोग शामिल थे. आमतौर पर भारतीय शादियों में काफी लोग आते हैं लेकिन मेरी शादी में लोगों की संख्या 200 थी. इस वजह से मेरी मां पूरे समय मुझसे नाराज रहीं. शादी के दौरान उन्होंने कहा कि फिर से उन्हें हजारों लोगों के लिए पार्टी देनी होगी.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो प्रियंका की हॉलीवुड फिल्म 'इजन्ट इट रोमांटिक' भारत में सिनेमाघरों में रिलीज होने के बजाय नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. गुरुवार को जारी एक बयान के मुताबिक, इस रोमांटिक कॉमेडी में रेबेल विल्सन, लिएम हैम्सवर्थ और एडम डिवाइन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का प्रीमियर 28 फरवरी को भारत में होगा.

'इजन्ट इट रोमांटिक' न्यूयॉर्क की एक आर्किटेक्ट नताली (विल्सन) की कहानी है, जो अपना काम लोगों की नजरों में लाने के लिए कड़ी मेहनत करती है. प्रियंका फिल्म में योग राजदूत का किरदार निभा रही हैं.