logo-image

निकोल किडमैन और केंडल जेनर के साथ नजर आईं प्रियंका चोपड़ा

भारत में 'बेवॉच' 2 जून को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई।

Updated on: 05 Jun 2017, 09:20 AM

न्यूयॉर्क:

फिल्म 'बेवॉच' से हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड सुपरस्टार निकोल किडमैन और सुपरमॉडल केंडल जेनर के साथ मस्ती भरा समय बिताती नजर आईं।

भारतीय अभिनेत्री ने ट्विटर पर प्रसिद्ध अंतर्राष्ट्रीय शख्सियतों के साथ गुजारे समय के अपने अनुभव साझा किए। उन्होंने ट्वीट किया, 'खूबसूरत महिलाओं निकोल किडमैन, केट मारा, केंडल जेनर, केरी रसेल के साथ न्यूयॉर्क में एक खुशनुमा दोपहर।'

 

A perfect New York afternoon with these lovely ladies @nicolekidman @katemara @kendalljenner #kerirussell

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Jun 3, 2017 at 12:05pm PDT

वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के अनुसार, न्यूजर्सी में शनिवार को व्यूव क्लिकोट पोलो क्लासिक में एक घुड़सवारी कार्यक्रम के दौरान प्रियंका की इन सेलिब्रिटी से मुलाकात हुई थी।

ये भी पढ़ें: Maxim Hot 100 की लिस्‍ट में खूबसूरत दीपिका पादुकोण टॉप पर, एमा स्टोन, प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ा

पूर्व विश्व सुंदरी ने इस दौरान मजाक में कहा कि उनका परिधान किडमैन की ड्रेस से मेल खा रहा था। ऑस्कर विजेता किडमैन ने इस दौरान लंबी आस्तीन, ब्लैक पोल्का डॉट्स वाली टखने की लंबाई तक वाली सफेद पोशाक पहन रखी थी।

 

We got the memo.. lol @nicolekidman #twinning 🖤❤️

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on Jun 3, 2017 at 12:07pm PDT

प्रियंका ने ट्वीट किया, 'हम एक जैसे लग रहे हैं।' बता दें कि बेवॉच के बाद अब प्रियंका सुपरहीरो का किरदार निभाना चाहती हैं। उनका कहना है कि बैटगर्ल का रोल उनके लिए काफी अच्छा होगा।

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

भारत में 'बेवॉच' 2 जून को इंग्लिश के साथ-साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हुई। 'बेवॉच' 90 के दशक की इसी नाम की टीवी सीरीज पर आधारित फिल्‍म है। प्रियंका इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में नजर आएंगी, जो नेगेटिव है। हालांकि विदेशी बॉक्स ऑफिस पर मूवी को खास रिस्पॉन्स नहीं मिला। 

(चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)