logo-image

अब प्रियंका-निक की शादी को लेकर डेनिएले जोनस दिया बयान, कहा- कुछ ऐसा कि जानकर..

प्रियंका ने इस महीने की शुरुआत में जोधपुर के उमेद भवन में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी.

Updated on: 23 Dec 2018, 02:53 PM

नई दिल्ली:

टीवी शख्सियत डेनिएले जोनस का कहना है कि जोधपुर में देवर निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की शादी में शामिल होना उनके लिए शानदार अनुभव रहा लेकिन साथ ही उन्हें लगता है कि भारतीय अभिनेत्री शादी के जश्नों और कार्यक्रमों के चलते जरूर थक गईं होंगी. पत्रिका 'यूएस वीकली' को दिए साक्षात्कार में डेनिएले ने नवविवाहित दंपति की तारीफ करते हुए बताया कि विवाह पूर्व हुए कार्यक्रमों, खासकर संगीत कार्यक्रम का उन्होंने खूब आनंद लिया.

उन्होंने कहा, "एक रात होती है जिसे संगीत कहते हैं और इसमें आपको परिवारों से लड़ना पड़ता है और आप देखते हैं कि कौन ज्यादा हावी है. यह सब बहुत मजेदार रहा."

View this post on Instagram

😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका ने इस महीने की शुरुआत में जोधपुर के उमेद भवन में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी. तब से यह दंपति दोस्तों और फिल्म बिरादरी के लिए लगातार कई पार्टियों की मेजबानी करने में व्यस्त रहा है.

डेनिएले ने कहा, "यह बेहद शानदार रहा है. हम उनसे ज्यादा नहीं मिले हैं क्योंकि वे अभी भी शादी वाली बातों में व्यस्त हैं, जो अजीब है, लेकिन वह (प्रियंका) अभी भी शानदार दिखती हैं." उन्होंने कहा, "वह जरूर बेहद थकी होंगी, लेकिन मैं जानती हूं कि वह खुश हैं."

View this post on Instagram

And the party don’t stop.. ❤️🎉😝

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात  करें तो अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, फरहान अख्तर और जायरा वसीम ने शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक' में नजर आएंगी. फिल्म की कहानी रियल कहानी पर बेस्ड है. फिल्म की शूटिंग मुंबई, दिल्ली, लंदन और अंडमान में होगी. जूही चतुर्वेदी ने फिल्म के संवाद लिखे हैं और प्रीतम चक्रवर्ती फिल्म का संगीत दे रहे हैं. यह रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर द्वारा निर्मित होगी.

(इनपुट आईएएनएस से)