logo-image

'नन्हीं' डांस पार्टनर के साथ मिलकर प्रियंका चोपड़ा ने किया 'सोणा सोणा' डांस

काम की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं

Updated on: 16 Jun 2019, 02:17 PM

नई दिल्ली:

निक जोनस से शादी के बाद 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हो गई है. एक के बाद एक करके वह इनदिनों अपने वीडियोज को इंस्टा पेज पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में पीसी ने अपना डांसिग वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके साथ एक बच्ची भी थिरकती नजर आईं.

प्रियंका ने रविवार को एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म 'मेजर साब' के गाने 'सोना सोना' पर एवा र्डयू नामक एक छोटी सी बच्ची के साथ डांस करती नजर आ रहीं हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि यह बच्ची प्रियंका के पति और पॉप सिंगर निक जोनस के मैनेजर की बेटी है.

ये भी पढ़ें: पर्दे पर हिट थी मिथुन-श्री देवी की जोड़ी, दोनों के अफेयर से परेशान योगिता बाली ने कहा था दूर रहो!

इस वीडियो में प्रियंका ऑरेंज ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. इस डांसिंग वीडियो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा है : "एवा र्डयू के साथ एक खास शाम."

काम की बात करें तो प्रियंका ने शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काय इज पिंक' की शूटिंग पूरी कर ली हैं. यह फिल्म आयशा चौधरी और उनके माता-पिता पर आधारित है. आयशा एक यंग मोटिवेशनल स्पीकर हैं.

ये भी पढ़ें: अब मजनुओं को सबक सिखाती हुई नजर आईं सपना चौधरी, देखिए ये Viral Video

इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी हैं. फिल्म के गीतों के बोल गुलजार ने लिखे हैं और संगीत प्रीतम का है.इसके अलावा भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को यूनीसेफ की ओर से दिसंबर में यूनीसेफ स्नोफ्लेक बॉल समारोह में डैनी केये ह्यूमनटेरियन अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा. 

(इनपुट आईएएनएस से)