logo-image

VIDEO: 'कॉफी विद करन' में प्रियंका चोपड़ा ने शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा!

इस पर प्रियंका से जवाब मिला कि लिखने वाले तो लिखते ही रहेंगे। जब आपकी उंगुली में अंगूठी होगी तो दुनिया समझ जायेगी।

Updated on: 16 Jan 2017, 10:47 PM

नई दिल्ली:

देश के साथ विदेश में अपने अभिनय का डंका बजा चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपनी शादी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जिससे हर कोई शॉक रह जाएगा। प्रियंका चोपड़ा अब तक सिंगल हैं और जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किये जाते हैं, तो वह बड़े ही सलीके से बच कर निकल जाती हैं। लेकिन करन जौहर के शो में आने के बाद हर कोई यहां अपने राज खोल देता है।

प्रियंका चोपड़ा ने करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' के पांचवे सीजन में अकेले आईं। करन जौहर अक्सर सिंगल फीमेल्स से उनकी शादी का सवाल जरूर करते हैं। प्रियंका के साथ भी ऐसा ही हुआ। जब प्रियंका से पूछा, 'सुना है आपकी शादी होने जा रही है।

इस पर प्रियंका से जवाब मिला कि लिखने वाले तो लिखते ही रहेंगे। जब आपकी उंगुली में अंगूठी होगी तो दुनिया समझ जायेगी। मैं तो इस बात पर विश्वास करती हूं कि जब तक शादी ना हो जाये सिंगल ही हूं।'

ये भी पढ़ें, जायरा वसीम के बचाव में उतरी रियल लाइफ की बबीता फोगाट

प्रियंका ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड को किया किस शो में जब करन ने प्रियंका को पूछा कि क्या आपने ब्रेकअप के बाद अपने एक्स बॉयफ्रेंड को किस किया है। इस पर बेबाक प्रियंका ने कहा, हां।

शो में करण ने प्रियंका से पूछा, 'तीन मुगल शासकों के नाम बताइये? इस पर प्रियंका का जवाब था। अरे बाबा! फिर पूछा तीन मराठा योद्धाओं के नाम बताइये, बाजीराव मस्तानी में काशीबाई बन चुकी प्रियंका के जवाब की जगह हंसी आई।

पार्टी में दूसरे के कपड़े देखती है
प्रियंका चोपड़ा ने ये भी माना कि हां जब वो पार्टियों में जाती हैं तो दो दूसरों के फैंशन सेन्स पर ध्यान देती हैं। गौर से दूसरों के कपड़े निहारती हैं और कमेंट्स भी देती हैं।