डेट आ गई सामने, मुंबई में इस तारीख को होगी #NickYanka की वेडिंग रिसेप्शन पार्टी

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने जोधपुर (Jodhpur) में शादी करने के बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी।

News State Bureau  |   Updated On : December 07, 2018 11:57 AM
प्रियंका चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

प्रियंका चोपड़ा (फोटो: इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास (Nick Jonas) ने जोधपुर (Jodhpur) में शादी करने के बाद 4 दिसंबर को दिल्ली में वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज हस्तियों ने शिरकत की। अब सभी को मुंबई में होने वाली रिसेप्शन पार्टी का इंतजार है, क्योंकि इसमें बॉलीवुड के 'सितारें' जमीं पर उतरेंगे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी के बाद हुई पार्टी में भी कुछ ऐसा ही हुआ था।

'दीपवीर' की रिसेप्शन पार्टी में फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर हस्तियों ने फैशन का खूब तड़का लगाया था। ऐसे में फैंस को मायानगरी में 'निकयांका' की पार्टी का भी बेसब्री से इंतजार है।

ये भी पढ़ें: सिद्धार्थ और परिणीति फिर मचाने आ रहे हैं धमाल, 'जबरिया जोड़ी' के लिए तैयार हो जाएं!

मुंबई में इस दिन होगी पार्टी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका और निक 20 दिसंबर 2018 को मुंबई में पार्टी आयोजित करेंगे। इसमें बॉलीवुड के साथ-साथ विदेशी कलाकार भी शिरकत कर सकते हैं।

इतनी लेट क्यों हो रहा है रिसेप्शन!

आमतौर पर शादी के कुछ दिनों के अंदर ही रिसेप्शन पार्टी दी जाती है, लेकिन 'निकयांका' इन दिनों थोड़ा बिजी हैं। जी हां, 'पिंकविला' की रिपोर्ट मानें तो प्रियंका को अभी अपकमिंग मूवी 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग करनी है। इसके अलावा वह 'पहुना' फिल्म के लिए अपनी मां मधु चोपड़ा के साथ सिक्किम भी जाने वाली है।

इन सबके अलावा प्रियंका टॉक शो 'कॉफी विद करण' में करीना कपूर के साथ शिरकत करेंगी। इसकी शूटिंग भी दिसंबर के दूसरे हफ्ते में शुरू हो जाएगी।

गौरतलब है कि प्रियंका और निक ने 1-2 दिसंबर को जोधपुर के उमेद भवन में क्रिश्चियन और हिंदू रीति-रिवाज से शादी की थी।

First Published: Friday, December 07, 2018 11:55 AM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Mumbai,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो