मैगजीन ने किया दावा, कहा- झूठी है प्रियंका-निक की शादी

प्रियंका को लेकर ऐसी बातें लिखीं जाने पर बॉलीवुड सितारों ने इसकी आलोचना की है. विवाद बढ़ने के बाद मैगजीन ने इसे हटा लिया

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2018 02:16 PM

नई दिल्ली:  

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. 4 दिसंबर को दोनों ने अपनी शादी का भव्य रिसेप्शन भी दिया था जिसमें पीएस मोदी भी शामिल हुए थे. अब इस बीच न्यूयॉर्क मैगजीन ने प्रियंका और निक की शादी पर सवाल उठाया है. न्यूयॉर्क मैगजीन की वेबसाइट द कट पर छपा. इस आर्टिकल में मारिया स्मिथ नाम की पत्रकार ने प्रियंका को आधुनिक जमाने की धोखेबाज महिला बताया है. इस आर्टिकल में दावा किया गया है कि निक इस रिश्ते को अपनी मर्जी के बिना चालबाजी भरे रिश्ते को निभा रहे हैं.

प्रियंका को लेकर ऐसी बातें लिखीं जाने पर बॉलीवुड सितारों ने इसकी आलोचना की है. विवाद बढ़ने के बाद मैगजीन ने इसे हटा लिया और खबर को माफी मांगी. इस मामले पर सोनम कपूर ने कहा कि- इस बात का सबसे ज्यादा दुख है कि ये आर्टिकल एक महिला ने लिखा है. यह आर्टिकल रंगभेद, ईर्ष्या और कड़वाहट से भरपूर है.

बता दें कि निक ने एक चैट शो में बताया था कि 6 महीने पहले मेट गाला में दोनों की पहली मुलाकात हुई थी जहां देखते ही दोनों ने एकदूसरे को दिल दे दिया था. निक ने बताया पहले वो सिर्फ अच्छे दोस्त थे बाद में ये दोस्ती प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने साथ रहने का फैसला किया.

First Published: Thursday, December 06, 2018 02:14 PM

RELATED TAG: Priyanka Chopra, Nick Jonas, Global Scam Artist, New York Magazine,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो