logo-image

प्रिया प्रकाश वारियर का नया वीडियो हुआ वायरल, लैब में फरमा रही हैं इश्क

इंटरनेट पर सनसनी मचा चुकीं प्रिया प्रकाश की फिल्म 'ओरू अदार लव' के एक और गाने का टीजर रिलीज हुआ है।

Updated on: 18 May 2018, 08:07 PM

मुंबई:

मलयाली फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर का खुमार सिर से उतरने का नाम नहीं ले रहा है। एक वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी मचा चुकीं प्रिया की फिल्म 'ओरू अदार लव' के एक और गाने का टीजर रिलीज हुआ है। इसमें वह स्कूल और लैबोरेटरी में को-स्टार रोशन अब्दुल के साथ इश्क फरमा रही हैं।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसमें भी प्रिया अपनी आंखें मटका रही हैं। उनके चेहरे के एक्सप्रेशंस आपको एक बार फिर दीवाना बना देंगे।

ये भी पढ़ें: श्रीदेवी का कान में सम्मान, बोनी-जाह्नवी नहीं, इन्होंने लिया अवॉर्ड

'ओरू अदार लव' को उमर लुलू ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म सितंबर में रिलीज होगी। इसमें प्रिया ने एक स्टूडेंट का किरदार निभाया है।

प्रिया प्रकाश की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग 60 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई विज्ञापनों के ऑफर भी मिलने लगे हैं, जिसके लिए वह लाखों रुपये चार्ज लेती हैं।

 

✨ Wearing: @anjali_varma_official 📸: @ajmal_photography_

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on May 1, 2018 at 5:41am PDT

इस साल वैंलेंटाइन वीक में मूवी के रोमांटिक सॉन्ग 'मनिका मलाराया पूवी' में प्रिया की अदाएं लोगों को खूब पसंद आई थी। इस वीडियो क्लिप में प्रिया एक स्कूल गर्ल बनी थीं, जो आंखों ही आंखों में रोमांस करती नजर आई थीं। स्कूल रोमांस को दिखाता यह गाना काफी पसंद किया गया और जल्द ही टॉप ट्रेडिंग में शामिल हो गया था।

ये भी पढ़ें: सनबर्न और टैनिंग से बचने के लिए ऐसे करें त्वचा की सुरक्षा