logo-image

Priya Prakash Varrier का नया लुक देखकर बढ़ जाएंगी आपकी धड़कन, देखें तस्वीरें

साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो डाली है। पहली बार प्रिया देसी अंदाज में सामने आई हैं।

Updated on: 29 Aug 2018, 09:51 AM

नई दिल्ली:

प्रिया प्रकाश एक ऐसा नाम जो रातों रात सुपरस्टार बन गईं। वेलेंटाइन डे के मौके पर अपने नयनों के इशारे से फेमस हुई प्रिया प्रकाश अब आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वायरल गर्ल एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार वो अलग लुक में अपने दीवानों की धड़कन बढ़ा रही हैं।

 

🍃

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Aug 25, 2018 at 10:39pm PDT

साउथ की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो डाली है। जिसमें पहली बार प्रिया देसी अंदाज में सामने आई हैं। गोल्डन बॉर्डर के साथ सफेद रंग की साड़ी  रेड ब्लाउज में प्रिया कहर ढाह रही हैं। 

 

Some things never change 🍂

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on Aug 27, 2018 at 10:41pm PDT

हरियाली और नदी की खूबसूरत नजारों के बीच वो अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं। उनकी प्यारी सी मुस्कान फोटो को जिंदा करने के लिए काफी है।

बता दें कि उरु अदार लव फिल्म के एक गाने में प्रिया प्रकाश ने अपने नयनों से ऐसा इशारा किया कि रातों रात वो करोड़ों युवाओं की नींद उड़ा दी। देश में ही नहीं विदेशों में भी प्रिया प्रकाश की अदाओं के लोग कायल हो गये।

बॉलीवुड की अन्य खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सोशल मीडिया पर प्रिया प्रकाश के 50 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। यह संख्या फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल फॉलोअर्स की संख्या से कहीं ज्यादा हैं।

और पढ़ें : केरल बाढ़: Priya Prakash Varrier ने VIDEO से लगाई मदद की गुहार, एक-एक रुपया है महत्वपूर्ण