BREAKING NEWS
  • आडवाणी की जगह अमित शाह पहले बारी लोकसभा चुनाव में ठोकेंगे ताल, वाराणसी से मोदी होंगे मैदान में- Read More »
  • Lok Sabha Elections 2019 : बीजेपी ने जारी की अपनी पहली लिस्ट, देखें VIP सीटों पर कौन कहां से लड़ेगा- Read More »
  • BJP Candidates List जारी, आडवाणी का पत्ता कटा, मोदी वाराणसी से तो अमित शाह लड़ेंगे गांधी नगर से चुनाव- Read More »

श्रीदेवी पर बनी फिल्म 'Sridevi Bungalow' से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं प्रिया प्रकाश, ट्रेलर रिलीज होते ही विवादों में फंसी

News State Bureau  |   Updated On : January 15, 2019 11:08 AM
दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रिया प्रकाश वॉरियर (फाइल फोटो)

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और प्रिया प्रकाश वॉरियर (फाइल फोटो)

मुंबई:  

पिछले साल 26 सेकंड के एक वीडियो से रातोरात स्टार बनीं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर (Priya Prakash Varrier) हिंदी सिनेमा में डेब्यू के लिए तैयार हैं. मलयालम फिल्म Oru Adar Love की एक्ट्रेस बहुत जल्द 'श्रीदेवी बंग्लो' (Sridevi Bungalow) मूवी में नजर आएंगी. इसका पहला ट्रेलर रिलीज होते ही चर्चा में आ गया और प्रिया को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ पता चलता है कि इसकी कहानी बॉलीवुड की दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi)) पर आधारित है. साथ ही वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि आखिर में एक्ट्रेस की मौत बाथटब में डूबकर हुई. हालांकि, फिल्म में किसी भी तरीके से श्रीदेवी को ट्रिब्यूट नहीं दिया गया है. फिल्म निर्माताओं से लेकर एक्टर तक ने यह स्वीकार नहीं किया है कि इसकी कहानी श्रीदेवी की जिंदगी और उनकी आकस्मिक मौत की घटना पर आधारित है.

ये भी पढ़ें: ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को बंगाली में I LOVE U बोलना सिखा रही हैं सुष्मिता सेन, देखें VIDEO

प्रिया प्रकाश को इसी बात के लिए ट्रोल किया जा रहा है और यूजर्स यह भी कह रहे हैं कि वह दिवंगत अदाकारा का किरदार निभाने के काबिल नहीं हैं. एक यूजर ने लिखा, 'श्रीदेवी और प्रिया की कोई तुलना नहीं है, वह श्री के सामने कुछ भी नहीं है.'

वहीं, एक और यूजर ने लिखा कि 'उन्होंने (फिल्ममेकर) ने श्रीदेवी मैम के जीवन से तथ्य और नाम चुराने की हिम्मत भी कैसे की!' एक यूजर ने लिखा कि यह फिल्म श्रीदेवी की बायोपिक कहलाने के लायक भी नहीं है और उनकी एक्टिंग के सामने प्रिया कुछ भी नहीं है.'

'श्रीदेवी बंग्लो' के पहले ट्रेलर में दिखाया गया है कि श्रीदेवी नाम की बहुत मशहूर महिला थी. वह अपनी जिंदगी को अपने तरीके से एन्जॉय कर रही थी, लेकिन एक दिन अचानक कुछ ऐसी घटना घटती है कि वह धीरे-धीरे टूट जाती है. ट्रेलर के आखिरी में एक सीन है, जिसमें बाथटब में उस महिला के पैर दिखाई दे रहे हैं. यह ट्रेलर धीरे-धीरे विवादों में घिरता नजर आ रहा है.

इस फिल्म के निर्देशक प्रशांत मांबुली हैं. प्रिया के अलावा प्रियांशु चटर्जी भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस मूवी की ज्यादातर शूटिंग लंदन में हुई है.

ये भी पढ़ें: #MeToo: राजकुमार हिरानी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगने के बाद हैरान है पूरा Bollywood

बता दें कि प्रिया इन दिनों मुंबई में ही हैं. हाल ही में वह विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं, जहां उन्होंने रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स के साथ फोटोज क्लिक कराईं.

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर:

इसके पहले अफवाह उड़ी थी कि 'विंक गर्ल' (Wink Girl) प्रिया जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंबा' में रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी. हालांकि, बाद में साफ हो गया कि यह सिर्फ अफवाह ही थी, क्योंकि मूवी में सारा अली खान लीड रोल में नजर आईं.

First Published: Monday, January 14, 2019 11:23 PM

RELATED TAG: Priya Prakash Varrier, Sridevi Bungalow,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो