logo-image

प्रतीक बब्बर ने शेयर की पत्नी की टॉपलेस फोटो, यूजर्स बोले- देश गम में और इनको फर्क नहीं पड़ता

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर और उनकी पत्नी सान्या सागर की शादी हुए अभी महज एक महीने ही हुआ है. हाल ही में प्रतीक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सान्या के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे.

Updated on: 16 Feb 2019, 11:20 AM

मुंबई:

राज बब्बर (Raj Babbar) के बेटे प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) और उनकी पत्नी सान्या सागर (Sanya Sagar) की शादी हुए अभी महज एक महीने ही हुआ है. हाल ही में प्रतीक ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी सान्या के साथ एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर आप चौंक जाएंगे. इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने न सिर्फ दोनों को ट्रोल किया है, बल्कि राज बब्बर को भी खूब खरीखोटी सुनाई जा रही है.

दरअसल, वैलेंटाइन डे पर प्रतीक ने पत्नी सान्या के साथ फोटो शेयर की. इस तस्वीर में सान्या टॉपलेस हो गई हैं. दोनों को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: शाहरुख, सलमान और आमिर समेत बॉलीवुड हस्तियों ने कहा- 'ये हमला बर्बर, दुखद और...'

View this post on Instagram

more like it!.. happy valentines! 💋

A post shared by prateik babbar (@_prat) on

एक यूजर ने लिखा, 'अजीब हो यार... जहां पूरा देश गम और सदमे में है, उस बीच ऐसी फोटो अपलोड करना ये दिखाता है कि आपको फर्क नहीं पड़ता.'

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्हें इस तरह से अपनी प्राइवेट फोटोज अपलोड नहीं करनी चाहिए.

बता दें कि 22 जनवरी को लखनऊ में प्रतीक और सान्या की शादी धूमधाम से हुई थी. इस रॉयल वेडिंग में फिल्म और राजनीतिक जगत की मशहूर हस्तियां शामिल हुई थीं.

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: कंगना रनौत का फूटा गुस्सा, कहा- जो अहिंसा-शांति की बात करे उसे तमाचा लगाओ

प्रतीक और सान्या एक-दूसरे को करीब 9 साल से जानते हैं. प्रतीक सान्या से 4 साल बड़े हैं. उनकी पत्नी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. उनकी तस्वीरें देखकर पता चलता है कि वह फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं.