'बाहुबली' की राह पर 'साहो', प्रभास ने मिलाया टी-सीरीज के साथ हाथ

निर्देशक एस एस राजामौली की 'बाहुबली' की जबरदस्त सफलता के बाद अब प्रभास अपनी अगली फिल्म 'साहो' से भी वैसी ही उम्मीद कर रहे है।

  |   Updated On : April 17, 2018 11:53 PM

मुंबई:  

निर्देशक एस एस राजामौली की 'बाहुबली' की जबरदस्त सफलता के बाद अब प्रभास अपनी अगली फिल्म 'साहो' से भी वैसी ही उम्मीद कर रहे है।

जिसके लिए 'साहो' के मेकर्स ने टी-सीरीज के भूषण कुमार के साथ हाथ मिला लिया है। भूषण 'साहो' का हिंदी वर्जन प्रोड्यूज करेंगे। इस बात की जानकारी खुद भूषण ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, 'भूषण कुमार ने प्रभास और यूवी क्रिएशन्स के साथ 'साहो' के लिए हाथ मिलाया। इस फिल्म को भूषण कुमार और टी सीरीज प्रेजेंट करेंगे और फिल्म का निर्देशन सुजीत ने किया है। फिल्म अगले साल रिलीज होगी।'

माना जा रहा है कि 'साहो' के मेकर्स भी 'बाहुबली' जैसी सफलता दोहराना चाहते हैं।

साहो' में प्रभास एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे। प्रभास के होम प्रोडक्शन में बन रही एक्शन और ड्रामा फिल्म 'साहो' 150 करोड़ रुपये के बजट की इस फिल्म की शूटिंग हिंदी, तमिल और मलयालम में एक साथ होगी।

'साहो' एक एक्शन पैक फिल्म है, जिसकी शूटिंग राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर की गई है। फिल्म के एक्शन सीन के लिए दुनियाभर के बड़े एक्शन कोरियोग्राफर की टीम की मदद ली गई है।

इसका संगीत शंकर-एहसान-लोय ने दिया है और इसका गीत अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है। फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

इसे भी पढ़ें: सनी लियोनी और डेनियल वेबर बने जुड़वा बच्चों के पैरेंट्स, पहली बार सामने आई बेटों की तस्वीर

First Published: Tuesday, April 17, 2018 05:57 PM

RELATED TAG: Saaho, Prabhas, Bhushan Kumar,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो