logo-image

Saaho Teaser: 'साहो' का एक्शन टीजर हुआ रिलीज, हैरतअंगेज स्टंट करते हुए दिखे प्रभास

फिल्म के इस दमदार टीजर को प्रभास और श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकांउट से शेयर किया है.

Updated on: 13 Jun 2019, 12:26 PM

नई दिल्ली:

Saaho Teaser: 'बाहुबली' अभिनेता प्रभास की मच अवेटेड फिल्म साहो का एक्शन टीजर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस दमदार टीजर को प्रभास और श्रद्धा कपूर ने अपने ट्विटर अकांउट से शेयर किया है. 1.39 सेकंड के इस टीजर में प्रभास  एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं. टीजर की शुरुआत में श्रद्धा की आवाज से होती है जिसमें वह कहती हैं कि मेरे गम और खुशियां बाटने के लिए कोई नहीं है..... 

साहो में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. जिसे सुजीत कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

खबरों की मानें तो प्रभास इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. फिलहाल इस टीजर के रिलीज के बाद अब फैंस ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं. अब तक साहो का इसके अलावा श्रद्धा कपूर 'बागी 3' के लिए फाइनल कर लिया गया है. वह एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. श्रद्धा 'बागी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. यह फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.